Online Satta King: इस तरह से होता है आॅनलाइन सट्‌टे का खेल

Online Satta King: इस तरह से होता है आॅनलाइन सट्‌टे का खेल

lokesh verma | Publish: Sep, 07 2018 10:04:07 AM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

ऑनलाइन सट्टा किंग: सट्टेबाजों के बड़े गिराेह का पर्दाफाश, 29 गिरफ्तार

नोएडा. वेस्ट यूपी में Satta King तेजी से पैर पसार रहा है। जल्दी अमीर बनने की चाहत में युवा इसके जाल में फंस रहे हैं। ताजा मामला नोएडा का है, जहां पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक बड़े सट्‌टेबाज गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने नोएडा के सेक्टर-5 स्थित हरोला गांव से 29 लोगाें को गिरफ्तार किया है। पुलिस की मानें तो इस गैंग के लोगों ने अपने-अपने मोबाइल पर Satta King जैसे ऐप डाउनलोड कर रखे थे। पुलिस ने 29 आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ 87 हजार रुपए, कूपन और कुछ कार्ड भी बरामद किए हैं।

ऑनलाइन सट्टा किंग की ओर युवा खिलाडियों का बढ़ रहा रुझान इन्टरनेट पर खूब सर्च

बता दें कि ऑनलाइन सट्टेबाजी का खेल IPL के दौरान ज्यादा चलन में आया था। हर साल होने वाले IPL के साथ-साथ अन्य क्रिकेट मैचों में भी online satta King अब तेजी से पैर पसार रहा है। सट्टे के मामलों में अक्सर देखा जा रहा है कि किस तरह युवा अपने मोबाइल फोन पर satta king online app डाउनलोड कर इस काले कारोबार से जुड़ रहे हैं। नोएडा के एसपी अरुण कुमार ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से इसकी खुफिया जानकारी मिली थी कुछ लोग हरोला गांव में किराए के मकान में सट्टेबाजी का गिरोह चला रहे हैं। इसके बाद सेक्टर-20 थाना पुलिस ने इस स्थान पर अचानक छापा मारकर 29 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि इस गैंग के लोगों ने अपने-अपने मोबाइल में Satta King जैसे ऐप को डाउनलोड किया हुआ था।

सट्टे का नंबर नहीं देने पर मासूम की बेरहमी से सिर काटकर हत्या

मोबाइल के जरिए ये लोग दिल्ली, मुंबई, फरीदाबाद और आसपास के इलाकों के लोगों से संपर्क करते थे और उन्हें जल्दी अमीर बनने का झांसा देकर इस काले कारोबार से जोड़ते थे। बताया जा रहा है कि जो लोग ऑनलाइन Satta King पर सट्‌टा नहीं खेल सकते थे, वे मैनुअली सट्टा खेलते थे। पुलिस की मानें तो इस गिरोह के जरिये रोजाना करीब 2 लाख रुपए का सट्‌टा लगाया जाता था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैम्बलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। अब इन्हें जल्द ही कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

Online stta: बोले युवा खेल और खिलाड़ी दोनों के लिए है ये खतरनाक, देखें वीडियो-

Ad Block is Banned