script Video:दो लाख की बिक्री पर पैन कार्ड अनिवार्य करने का विरोध | PAN card mandatory opposed to the sale of two lakes | Patrika News
जयपुर

 Video:दो लाख की बिक्री पर पैन कार्ड अनिवार्य करने का विरोध

ज्वैलर्स व्यापारियों ने दो घंटे बद रखा कारोबार

जयपुरFeb 10, 2016 / 03:21 pm

tej narayan

केन्द्र सरकार की ओर से एक फरवरी से दो लाख की खरीद व बिक्री पर पैन कार्ड अनिवार्य करने के विरोध में सर्राफा व्यापारियों ने बुधवार को दो घंटे तक अपना कारोबार बन्द रख विरोध जताया। इस दौरान गुलमण्डी, सर्राफा बाजार सहित मुख्य बाजार में सर्राफा व्यापारियों की दुकानें बन्द रही।
ज्वैलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष नवरतन संचेती ने बताया कि बुधवार सुबह सभी ज्वैलर्स गुलमण्डी में एकत्रित हुए तथा वहां से वाहन रैली निकाली गई।


 रैली मुख्य मार्गों से होते हुए जिला कलक्ट्रेट पहुंची। वहा व्यापायिों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) गिरिराज वर्मा को ज्ञापन दिया। सर्राफ एसोसिशन के अध्यक्ष नारायण बिड़ला, स्वर्णकार संघ के अध्यक्ष सत्यनारायण सोनी, मनीष बहेडिय़ा, नवीन डांगी, गोविन्द मंत्री ने बताया कि दो लाख का सोना व चांदी पर पैन कार्ड अनिवार्य करने से ग्रामीण क्षेत्र से आने वाले लोगों को परेशानी होगी। आज भी कई लोगों के पास पैन कार्ड तक नहीं है। ऐसे में व्यापार करना मुश्किल होगा।


Home / Jaipur /  Video:दो लाख की बिक्री पर पैन कार्ड अनिवार्य करने का विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो