scriptतपती गर्मी में कोरोना प्रोटोकॉल और धारा 144 का उल्लंघन कर पूल पार्टी कर रहे 33 युवक गिरफ्तार | police arrested 33 for violationg covid protocol | Patrika News
नोएडा

तपती गर्मी में कोरोना प्रोटोकॉल और धारा 144 का उल्लंघन कर पूल पार्टी कर रहे 33 युवक गिरफ्तार

दो अलग-अलग थाना क्षेत्र पुलिस ने किया गिरफ्तार। कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने को पुलिस सख्त।

नोएडाJul 06, 2021 / 10:54 am

Rahul Chauhan

screenshot_from_2021-07-06_10-03-11.jpg
नोएडा। महामारी के मामलों में कमी आने के बाद शासन द्वारा कोरोना तीसरी लहर की चेतावनी जारी कर कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा जा रहा है, लेकिन कई लोग लगातार का लगातार इसकी अनदेखी कर रहे हैं। जिसके कारण संक्रमण बढ़ने का खतरा बना हुआ है। इसको देखते हुए गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरी के क्षेत्र में स्थित दो थाना क्षेत्रों 33 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह लोग तपती गर्मी से निजात पाने के लिए कोरोना प्रोटोकॉल और धारा 144 का उल्लंघन करते स्विमिंग पूल में तेज म्यूजिक बाजाकर पूल पार्टी कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

जानें जज साहब ने मुख्तार अंसारी ने ऐसा क्या कहा, जिसके बाद वह कोर्ट में बोला अल्लाह का शुक्र है…

दरअसल, तेज म्यूजिक के साथ स्विमिंग पूल में युवकों को करतब दिखाना उस समय भारी पड़ गया जब दादरी कोतवाली कि पुलिस ने सूचना मिलने पर नंगला नैनसुख गांव में स्थित स्विमिंग पूल पर छापा मारकर कोरोना प्रोटोकॉल और धारा 144 का उल्लंघन के आरोप में स्विमिंग पूल के मालिक के साथ 15 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस की छापेमारी के दौरान कई लोग दीवार कूदकर भाग गए। पुलिस की टीम ने खेतों में दौड़कर भी कई को पकड़ा। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।
यह भी पढ़ें

ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए 10 जुलाई को पड़ेंगे वोट, डेट का हुआ ऐलान

वहीं नोएडा के एक्सप्रेस-वे कोतवाली ने पुलिस ने सेक्टर-135 स्थित फार्म हाउस में पूल पार्टी कर रहे दिल्ली के 18 युवकों को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर धारा 144 का उल्लंघन करने की कार्रवाई की गई है। एडीजीपी रणविजय सिंह ने बताया कि शासन द्वारा जारी की गई कोविड-19 की गाइडलाइन के मुताबिक स्कूल कॉलेज और स्विमिंग फूलों को बंद रखा गया है। इसके बावजूद कुछ लोग इसकी अनदेखी कर स्विमिंग पूल में नहाने के साथ-साथ पूर्व पार्टी कर रहे थे। ऐसी ही एक सूचना पर पुलिस को रात को करीब 11:00 बजे सेक्टर 135 स्थित फ्लोरा ग्रुप के फार्म हाउस पर कुछ लोग पूल पार्टी कर रहे हैं. इसके बाद पुलिस टीम ने छापामारी कर 18 युवकों को गिरफ्तार किया गया।

Home / Noida / तपती गर्मी में कोरोना प्रोटोकॉल और धारा 144 का उल्लंघन कर पूल पार्टी कर रहे 33 युवक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो