scriptगोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, एनकाउंटर में 39 डकैती डालने वाले 3 बदमाश पस्त, एसआई को भी लगी गोली | Police arrested three crooks after encounter in greater noida | Patrika News
नोएडा

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, एनकाउंटर में 39 डकैती डालने वाले 3 बदमाश पस्त, एसआई को भी लगी गोली

नोएडा सेक्टर-144 में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग
नोएडा पुलिस के लिए चुनौती बने कार सवार गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार
बदमाशों के तीन साथी एनकाउंटर के दौरान फरार होने में कामयाब

नोएडाMay 19, 2019 / 09:21 am

lokesh verma

encounter

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, एनकाउंटर में 39 डकैती डालने वाले 3 बदमाश पस्त, एसआई को भी लगी गोली

नोएडा. पुलिस के लिए चार सालों से चुनौती बने कार सवार गैंग के तीन बदमाशों को आखिरकार नोएडा पुलिस ने सूरजपुर के पास हुए एक मुठभेड़ के बाद धर दबोचा है। जबकि गैंग के तीन सदस्य मौके से भागने में सफल रहे हैं। इस मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए हैं। वहीं बदमाशों की गोली से एक सब इंस्पेक्टर भी घायल हुआ है। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चार पिस्टल, 40 जिंदा कारतूस, भारी मात्र में लूटे हुए सोने के जेवरात और लूट में इस्तेमाल की जा रहीं तीन कार बरामद की हैं। इन तीन कारों से इन बदमाशों ने अब तक 39 से ज्यादा लूट की वारदातों को अंजाम दिया है।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार में करोड़ों रुपये के घोटाले का हुआ पर्दाफाश, एक अधिकारी को भेजा जेल, चार पर केस दर्ज

पुलिस के अनुसार, शनिवार को सेक्टर-144 में नीले रंग की बलेनो कार सवार बदमाशों ने 2 लोगों को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने सेक्टर-144 के पास ही इस बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने अपने आपको घिरा देख पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसमें गोली लगने से एक सब इंस्पेक्टर पटनिस घायल हो गए। जवाब में पुलिस की 12 राउंड फायरिंग के बाद दो बदमाश ओमवीर और सोनू घायल हो गए। पुलिस ने इन दोनों बदमाशों को इनके एक अन्य साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीन बदमाश मौके से फरार होने में सफल हो गए।
यह भी पढ़ें

नतीजाें से पहले इन संत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी काे लेकर कह दी ये बड़ी बात: देखें वीडियाे

एसएसपी ने बताया कि यह गिरोह 2015 से पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था। इन बदमाशों ने 2015 में एक्सप्रेस थाना क्षेत्र से लाल रंग की सेंट्रो कार चोरी की थी और इस चोरी की कार से 20 वारदातों को अंजाम दिया था। इसके बाद इन बदमाशों ने 2018 मे एक्सप्रेस थाना क्षेत्र से आई-10 कार चोरी की और लूट की 12 वरदातों को अंजाम दिया। इन बदमाशों ने थाना सेक्टर-39 क्षेत्र से जनवरी 2019 में नीले रंग की बलेनो कार लूटी थी और इस कार से 7 लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल हुई है तीनों कार के साथ चार पिस्टल, 40 जिंदा कारतूस और भारी मात्रा में लूटे हुए जेवरात बरामद किए हैं। पुलिस का दावा है कि इसी गिरोह ने 8 मई को फेस टू में इंडिया टीवी के पत्रकार के साथ लूट की थी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Noida / गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, एनकाउंटर में 39 डकैती डालने वाले 3 बदमाश पस्त, एसआई को भी लगी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो