scriptVideo: राजपूत समाज हुआ उग्र, किसी भी कीमत पर नहीं होने देंगे फिल्म पद्मावती रिलीज | Rajput community protest Padmavati film deepika- Sanjay Leela Bhansali | Patrika News
नोएडा

Video: राजपूत समाज हुआ उग्र, किसी भी कीमत पर नहीं होने देंगे फिल्म पद्मावती रिलीज

संजय लीला भंसाली के मुर्दाबाद नारे के साथ, दीपिका पादुकोण के चहरे पर लगा क्रॉस, पूरे प्रदेश में हो रहा Movie Padmavati का विरोध

नोएडाNov 13, 2017 / 12:56 pm

pallavi kumari

Padmavati film

Padmavati film

नोएडा. बॉलीवुड निर्देशक Sanjay Leela Bhansali की अपकमिंग फिल्म पद्मावती का पूरे देश में विरोध हो रहा है। फिल्म के स्टार कास्ट दीपिका पादुकोण , शाहिद कपूर से लेकर रणवीर सिंह तक की कड़ी आलोचना हो रही है। फिल्म 1 दिसबंर के रिलीज होने के पहल से ही सुर्खियों में है। देश भर में फिल्म रिलीज होने का प्रदर्शन जोर पकड़ता जा रहा है। राजस्थान से शुरू हुए इस प्रदर्शन की आग अब दिल्ली एनसीआर नोएडा में भी पहुंच गयी है। नोएडा के सेक्टर-18 में स्थित जी.आई.पी. मॉल में राजपूत उत्थान सभा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने रविवार को पद्मावती के रिलीज होने का विरोध किया।
वीडियो देखने के लिए यहां किल्क करें- https://youtu.be/KYJPWDGTUjI

Padmavati
वहीं राजपूत उत्थान सभा के जिला अध्यक्ष धीरज सिंह ने कहा संजय लीला भंसाली द्वारा फिल्म के अन्दर Maharani Padmavati के चरित्र को गलत फिल्माया गया है। फिल्म में पद्मावती का प्रेम प्रसंग अलाउद्दीन खिलजी के साथ दिखाया गया है। जब की किसी भी एतेहासिक पुस्तक या किसी प्रसंग में इसका प्रमाण नहीं है। जिस तरीके से फिल्मकारों द्वारा इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। राजपूत उत्थान सभा इसका पुरजोर विरोध कर रही है। और किसी भी कीमत पर इस फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। फिर भी अगर फिल्म को रिलीज किया जाता है तो पुरे देश भर में राजपूत उत्थान सभा उग्र प्रदर्शन करेगी जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन और सरकार की होगी।
वीडियो देखने के लिए यहां किल्क करें- https://youtu.be/qM1AKUyPFek


आपको बतादें कि फिल्म का विरोध प्रदर्शन पूरे उत्तर प्रदेश में हो रहा है। सिनेमा हॉल हो या फिर कोई मॉल हर जगह श्रत्रिय समाज के कई संगठनों ने फिल्म पद्मावती का विरोध किया है। साथ ही फिल्म के निर्माता और कलाकारों के पुतला भी फूंका गया है। हालांकि इस विवाद पर संजय लीला भंसाली ने खुद एक सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए सफाई दी है कि उन्होंने फिल्म में इस तरीके का कोई सीन नहीं दिखाया है जिससे किसी की भावना को कोई ठेस पहुंचे।

Home / Noida / Video: राजपूत समाज हुआ उग्र, किसी भी कीमत पर नहीं होने देंगे फिल्म पद्मावती रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो