scriptश्रीकांत त्यागी ने कहा कि महिला मेरी बहन जैसी तो वहीं पत्नी बोली कि मेरे साथ बहुत बुरा… | Shrikant Tyagi said that the woman was like my sister while wife also speak on this | Patrika News
नोएडा

श्रीकांत त्यागी ने कहा कि महिला मेरी बहन जैसी तो वहीं पत्नी बोली कि मेरे साथ बहुत बुरा…

Shrikant Tyagi Arrested: श्रीकांत त्यागी ने अरेस्ट होने के बाद महिला से बदसलूकी पर सफाई तो दी ही साथ ही पत्नी ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी।

नोएडाAug 10, 2022 / 02:08 pm

Snigdha Singh

 Shrikant Tyagi said that the woman was like my sister while wife also speak on this

Shrikant Tyagi said that the woman was like my sister while wife also speak on this

नोएडा की ओमैक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता के मामले में श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद जहां त्यागी के बोल बदल गए वहीं, पत्नी ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। श्रीकांत त्यागी ने कहा कि महिला उनकी बहन की तरह है। उस वक्त गुस्से में था इसलिए ऐसा हो गया। उधर, मेरठ में त्यागी समाज ने श्रीकांत की गिरफ्तारी को लेकर महापंचायत की। कहा त्यागी समाज को निशाना बनाया जा रहा है। श्रीकांत त्‍यागी को नोएडा की सूरजपुर कोर्ट ने महिला से बदसलूकी मामले में 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है।
श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने सारा आरोप नोएडा के सांसद महेश शर्मा पर लगाया। कहा सब कुछ महेश शर्मा का ही किया धरा हुआ है। श्रीकांत की पत्नी ने कहा, ‘आखिर मेरे पति को किस जुर्म में ले जाकर बैठाया हुआ है? लोग हमारे साथ बुरा कर रहे हैं। अब हमारे काम कौन लोग आ रहे हैं जो पड़ोसी हैं हमारे। एक इंसान का कैरेक्टर और उसका नेचर सबसे अच्छे से कौन बता सकता है सिर्फ उसके पड़ोसी बता सकते हैं। वह महिला हमारे टावर से दूर रहती है, वह क्या जाने। मेरे पड़ोसियों और ऊपर नीचे वालों से पूछना चाहिए।
यह भी पढ़े – लखनऊ-कानपुर आना जाना हो जाएगा आसान, चलेगी Rapid Rail, प्रपोजल तैयार

सोसायटी के लोगों को सता रहा डर

सोसायटी के लोगों का कहना है, ‘एक समय के बाद पुलिस सुरक्षा भी हट जाएगी, लेकिन श्रीकांत के परिवार व रेजिडेंट्स के बीच में आई दूरियों की भरपाई नहीं हो पाएगी। साथ ही रेजिडेंट्स में हमेशा यह डर बना रहेगा कि त्यागी कहीं कुछ करा न दे। जीत तो हमारी हुई लेकिन डर का यह साया लंबे समय तक हमें परेशान करेगा। बच्चों को लेकर चिंता सता रही है।

Home / Noida / श्रीकांत त्यागी ने कहा कि महिला मेरी बहन जैसी तो वहीं पत्नी बोली कि मेरे साथ बहुत बुरा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो