scriptत्योहारों से पहले महिलाओं के लिए बड़ा तोहफा लेकर आईं अभिनेत्री तापसी पन्नू, देखें वीडियो | taapsee pannu launched new collection of women in dlf mall noida | Patrika News
नोएडा

त्योहारों से पहले महिलाओं के लिए बड़ा तोहफा लेकर आईं अभिनेत्री तापसी पन्नू, देखें वीडियो

Highlights:
-सेक्टर 18 स्थित मॉल में अभिनेत्री Taapsee Pannu ने एक नया कलेक्शन लॉन्च किया
-कलेक्शन के लॉन्च के अवसर पर एक आकर्षक फैशन शो का भी आयोजन किया गया
-Taapsee Pannu ने भी रैंप पर कैट वॉक किया

नोएडाSep 13, 2019 / 12:56 pm

Rahul Chauhan

tapsee.jpg
नोएडा। त्योहारों के मौसम आने के साथ ही बड़े-बड़े ब्रांड के फैशन डिजाइनरों ने अपने कलेक्शन लॉन्च करने शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में नोएडा के सेक्टर 18 स्थित डीएलएफ मॉल में अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक नया कलेक्शन लॉन्च किया। कलेक्शन के लॉन्च के अवसर पर एक आकर्षक फैशन शो का भी आयोजन किया गया। जिसमें अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी रैंप पर कैट वॉक कर फैशन शो की शोभा बढ़ाई और अपना जलवा बिखेरा।
यह भी पढ़ें

अब अमरोहा में खड़ी बाइक का प्रयागराज में कट गया चालान, जानिए क्या है पूरा मामला

इस दौरान कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर बसंत कुमार ने बताया कि उनका कलेक्शन आधुनिक भारतीय महिलाओं के लिए उपयुक्त है। लाइफस्टाइल का यह कलेक्शन हमारे ब्रांड एंबेसडर तापसी पन्नू की तरह बोल्ड और स्टाइलिश है। हम आगामी त्यौहारों के सीजन देखते हुए कुछ शानदार कलेक्शन लेकर आए हैं।
यह भी पढ़ें

सीएम के आदेश के बाद डीएम ने तेल माफियाओं के खिलाफ लिया बड़ा एक्शन, देखें वीडियो

वहीं ताप्सी पन्नू ने कहा कि मुझे खुशी है कि आज मुझे मेलाज लाइफ स्टाइल के फेस्टिवल कलेक्शन को लॉन्च करने का मौका मिला है। हर किसी की तरह मुझे भी त्योहारों का बेसब्री से इंतजार रहता है। अच्छी ड्रेस पहनना और परिवार और दोस्तों से मिलना उनके साथ मस्ती करना सब कुछ अच्छा लगता है। यह फेस्टिवल कलेक्शन बेहद फैशनेबल और स्टाइलिस्ट है। इसमें हर महिलाओं के लिए कुछ ना कुछ है।

Home / Noida / त्योहारों से पहले महिलाओं के लिए बड़ा तोहफा लेकर आईं अभिनेत्री तापसी पन्नू, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो