शादी के 23 साल बाद पति के बारे में पता लगा कुछ ऐसा की थाने पहुंच गई पत्नी और फिर

शादी के 23 साल बाद पति के बारे में पता लगा कुछ ऐसा की थाने पहुंच गई पत्नी और फिर

Nitin Sharma | Publish: Aug, 16 2019 12:20:15 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • पुलिस ने पीड़ित पत्नी की शिकायत पर शुरू की जांच
  • बेटे के साथ बहन के घर रहने के लिए मजबूर है पीड़ित महिला

नोएडा। अक्सर आप ने एक या दो साल पुरानी शादियों को टूटते देखा होगा, लेकिन पति की हरकतों से परेशान होकर शादी के 23 साल बाद एक पत्नी थाने जा पहुंची। उसने पति के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दी। साथ ही पुलिस को पति की हरकतों से वाकिफ कराने के साथ ही बेटे के साथ घर छोड़कर अपनी बहन के पास चली गई।

बाइक बोट की तरह ही इस कंपनी ने 400 लोगों से की करोड़ों की ठगी, किसी ने गहने तो किसी ने घर बेचकर दिये थे रुपये

घर बचाने के लिए अब तक चला रही थी रिश्ता

जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर- 49 निवासी एक महिला गुरुवार को बेटे के साथ थाने पहुंच गई। यहां उसने पति के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। पत्नी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पति शादी के बाद से ही परेशान करता था, लेकिन वह घर बचाने के चक्कर में शादी के 23 होने के बाद भी अब तक चुप रही। आरोप है कि पति शादी के बाद से ही वह नशा करता है और विरोध पर मारपीट करता है। इतना ही नहीं अब बच्चों को परेशान करता है और पीडि़ता को जान से मारने की कोशिश भी कर चुका है। इसका पता लगते ही पीडि़ता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।

Special Interview: राजनाथ सिंह के विधायक बेटे इस रक्षाबंधन पर बहनों को देंगे ये खास तोहफा

पति से बचने के लिए अपने बेटे के साथ रह रही बन के घर

पीडि़ता ने बताया कि वह पति से बचने व बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए बेटे के साथ अपनी बहन के घर पर रह रही हैं। एसएचओ फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned