scriptशादी के 23 साल बाद पति के बारे में पता लगा कुछ ऐसा की थाने पहुंच गई पत्नी और फिर | wife gave complaint to police against husband in noida | Patrika News
नोएडा

शादी के 23 साल बाद पति के बारे में पता लगा कुछ ऐसा की थाने पहुंच गई पत्नी और फिर

मुख्य बातें

पुलिस ने पीड़ित पत्नी की शिकायत पर शुरू की जांच
बेटे के साथ बहन के घर रहने के लिए मजबूर है पीड़ित महिला

नोएडाAug 16, 2019 / 12:20 pm

Nitin Sharma

news

नोएडा। अक्सर आप ने एक या दो साल पुरानी शादियों को टूटते देखा होगा, लेकिन पति की हरकतों से परेशान होकर शादी के 23 साल बाद एक पत्नी थाने जा पहुंची। उसने पति के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दी। साथ ही पुलिस को पति की हरकतों से वाकिफ कराने के साथ ही बेटे के साथ घर छोड़कर अपनी बहन के पास चली गई।

जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर- 49 निवासी एक महिला गुरुवार को बेटे के साथ थाने पहुंच गई। यहां उसने पति के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। पत्नी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पति शादी के बाद से ही परेशान करता था, लेकिन वह घर बचाने के चक्कर में शादी के 23 होने के बाद भी अब तक चुप रही। आरोप है कि पति शादी के बाद से ही वह नशा करता है और विरोध पर मारपीट करता है। इतना ही नहीं अब बच्चों को परेशान करता है और पीडि़ता को जान से मारने की कोशिश भी कर चुका है। इसका पता लगते ही पीडि़ता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।

Special Interview: राजनाथ सिंह के विधायक बेटे इस रक्षाबंधन पर बहनों को देंगे ये खास तोहफा

पति से बचने के लिए अपने बेटे के साथ रह रही बन के घर

पीडि़ता ने बताया कि वह पति से बचने व बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए बेटे के साथ अपनी बहन के घर पर रह रही हैं। एसएचओ फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Home / Noida / शादी के 23 साल बाद पति के बारे में पता लगा कुछ ऐसा की थाने पहुंच गई पत्नी और फिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो