scriptपीवी सिंधु पर बनेगी फिल्म, दीपिका पादुकोण निभा सकती हैं उनका किरदार | Deepika Padukone may play on PV Sindhus biopic film | Patrika News
अन्य खेल

पीवी सिंधु पर बनेगी फिल्म, दीपिका पादुकोण निभा सकती हैं उनका किरदार

PV Sindhu ने जानकारी दी कि उनकी बायोपिक को लेकर सोनू सूद से बातचीत हुई है।

नई दिल्लीSep 03, 2019 / 05:28 pm

Mazkoor

pv sindhu

नई दिल्ली : भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु( PV Sindhu ) हाल ही में विश्व चैंपियन का खिताब जीता है। वह पिछले दो साल से फाइनल में जाकर हार जा रही थीं। लेकिन तीसरे साल उन्होंने भारतीयों को मायूस नहीं किया और जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर स्वर्ण पदक जीत लिया। इसके बाद से ऐसी खबरें आ रही है कि उन पर फिल्म बनेगी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस पर प्रतिक्रिया जताते हुए पीवी सिंधु ने कहा कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो वह चाहेंगी कि उनका किरदार दीपिका पादुकोण निभाएं। बता दें कि सोनू सूद पीवी सिंधु पर फिल्म बनाना चाहते हैं और इस सिलसिले में वह सिंधु से बात भी कर चुके हैं। हालांकि इसकी अभी औपचारिक घोषणा नहीं हुई है।

बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण देश के दिग्गज शटलर प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं और वह खुद भी अच्छी बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी हैं। राष्ट्रीय स्तर के कई टूर्नामेंट में उन्होंने अवॉर्ड जीते हैं। इस वजह से पीवी सिंधू का मानना है कि दीपिका से बेहतर उनका किरदार कोई नहीं निभा सकता है। पीवी सिंधु ने एक मीडिया को दिए साक्षात्कार में बताया कि सोनू सूद से बायोपिक के सिलसिले में कुछ मिनटों की बात हुई है। उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण उनका किरदार निभाएं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इस सिलसिले में आखिरी फैसला फिल्म मेकर्स ही लेंगे। इस फिल्म में उनके कोच गोपीचंद का किरदार अक्षय कुमार के निभाने की संभावना है।

Home / Sports / Other Sports / पीवी सिंधु पर बनेगी फिल्म, दीपिका पादुकोण निभा सकती हैं उनका किरदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो