scriptभारतीय टेबल टेनिस टीम को देजान पापिक के रूप मिला नया मुख्य कोच | Dejaan Paapik selected as new chief coach of Table tennis team | Patrika News
अन्य खेल

भारतीय टेबल टेनिस टीम को देजान पापिक के रूप मिला नया मुख्य कोच

कनाडा के देजान पापिक ( Dejaan Paapik ) भारतीय टेबल टेनिस टीम ( Indian Table Tennis Team ) का राष्ट्रीय कोच नियुक्त किया गया है।

Jul 24, 2019 / 04:54 pm

Mazkoor

Dejaan Paapik
नई दिल्ली। टेबल टेनिस में भारत के राष्ट्रीय खिलाड़ियों को अपना मुख्य कोच मिल गया है। कनाडा के देजान पापिक ( Dejaan Paapik ) को टेबल टेनिस का मुख्य कोच बनाया गया है। भारत की टेबल टेनिस टीम ( Indian Table tennis Team ) पिछले काफी समय से बिना कोच के खेल रही थी। वर्ष 2018 में जकार्ता में संपन्न हुए खेलों के बाद भारतीय टीम के कोच मैसिमो कोस्टेनटिनी ने समय से पहले अपने करार को खत्म कर दिया था।
जिंदगी की जंग हारा रशियन बॉक्सर मैक्सिम दादाशेव, फाइट के दौरान लगी थी सिर में चोट

देजान पापिक के साथ एक साल का करार किया

भारतीय खेल प्राधिकरण ( SAI) ने देजान पापिक के साथ एक साल का करार किया है। टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया ( TTFI ) के अधिकारी ने कहा कि टेबल टेनिस संघ कोच की नियुक्ति नहीं करता है। भारतीय खेल प्राधिकरण ( SAI ) कोच की नियुक्ति करता है। और करार के दौरान नियम और शर्ते तय करना साई ( SAI ) का काम है।
Indian Table Tennis Team
जापान ओपनः किदाम्बी श्रीकांत को दूसरी बार हराने में कामयाब रहे प्रणॉय

पूर्व कोच के समय से पहले पद छोड़ने से मुश्किल हुई

भारतीय टीम के कोच मैसिमो कोस्टेनटिनी के बीच में ही पद छोड़ने पर अधिकारी ने कहा कि उन्होंने समय से पहले अपने अनुबंध को तोड़ दिया था। जिसके कारण कुछ समय के लिए हमारी टीम को बिना कोच के खेलना पड़ा था। उन्होंने आगे कहा कि पूर्व कोच मैसिमो अगर अपना कार्यकाल पूरा करते तो हमें नया कोच ढूढने में आसानी होती।

Home / Sports / Other Sports / भारतीय टेबल टेनिस टीम को देजान पापिक के रूप मिला नया मुख्य कोच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो