scriptIndonesia Open: World number two Viktor Axelsen won the title | इंडोनेशिया ओपन:दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी विक्टर एक्सलेसन ने जमाया खिताब पर कब्जा | Patrika News

इंडोनेशिया ओपन:दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी विक्टर एक्सलेसन ने जमाया खिताब पर कब्जा

इंडोनेशिया ओपन 2021 के फाइनल में डेनमार्क के विक्टर एक्सलेसन ने पुरुष सिंगल्स का खिताब जीत लिया है| फाइनल में हुए मुकाबले में विक्टर ने सिंगापुर के लो कीन यू को करारी शिकस्त दी।

नई दिल्ली

Published: November 29, 2021 05:11:40 pm

ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता रहे डेनमार्क के भीतर ने इंडोनेशिया ओपन 2021 के पुरुष एकल खिताब पर कब्जा कर लिया है फाइनल में हुए मुकाबले में उतरने किन को 2-1 से करारी शिकस्त दी। फाइनल में हुए मुकाबले में विक्टर ने कीन को 21-13, 21-9 ,21-13 से हराया| दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला लगभग 1 घंटे तक चला।
victor.jpg
दोनों खिलाड़ी के बीच इस मुकाबले में पहले गेम में विक्टर ने सिंगापुर के खिलाड़ी को पूरी तरह से पीछे रखा ।सिंगापुर के खिलाड़ी लो कहीं भी मुकाबले में विक्टर आसपास नजर नहीं आए। जबरदस्त अंदाज में शुरुआत करते हुए विक्टर ने सिंगापुर के खिलाड़ी को पहले गेम में 21-13 से पीछे रखा। हालांकि दूसरे गेम में सिंगापुर के खिलाड़ी ने जबरदस्त वापसी करते हुए विक्टर को 21-9 के अंतर से हरा दूसरे सेट अपने नाम किया। एक समय ऐसा लग रहा था कि शायद इस मुकाबले में एक बड़ा उलटफेर देखने को मिले, लेकिन ऐसा हुआ नहीं |तीसरे के में डेनमार्क के खिलाड़ी विक्टर ने अपने अनुभव और आक्रामकता का बेहतरीन नमूना पेश करते हुए कीन को 21-13 के अंतर से हराकर मैच अपने नाम किया।
फाइनल में पहुंचने वाले पहले सिंगापुर के खिलाड़ी बने लो कीन
इंडोनेशिया ओपन के फाइनल में सिंगापुर के तरफ से खेलने वाले लो कीन भले ही फाइनल में डेनमार्क के विक्टर के हाथों हार गए हों। लेकिन उनके नाम एक शानदार रिकॉर्ड दर्ज हो गया है सिंगापुर के तरफ से इंडोनेशिया ओपन के फाइनल में पहुंचने वाले वह पहले खिलाड़ी बन गए हैं। फाइनल में सिंगापुर का एक खिलाड़ी डेनमार्क के विक्टर के आगे पूरे मैच में संघर्ष करता दिखा। उम्मीद है आगे आने वाले मैचों में लो शानदार प्रदर्शन करेंगे और अपने देश के लिए बड़े-बड़े किताब जीतेंगे। डेनमार्क के विक्टर वर्तमान में दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी हैं। इससे पहले वह 2016 और 2018 में यूरोपियन चैंपियनशिप का एकल ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं। विक्टर के नाम ओलंपिक में स्वर्ण पदक भी जीतने का भी खिताब है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

विराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारArmy Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंदिल्ली में लगातार दूसरे दिन कम हुए कोरोना केस, जानिए कितने मरीजों ने गंवाई जानUP Assembly Elections 2022 : भाजपा ने काटे 20 विधायकों के टिकट, 2 गये सपा में, बाकी कहां, पढ़िये खबरHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्री
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.