scriptMurder case: Court issues NBW against Oly medallist wrestler Sushil | मर्डर केस : एक और बड़ी मुश्किल में फंसे सुशील कुमार, इन 3 शहरों में छीपा है ओलंपियन | Patrika News

मर्डर केस : एक और बड़ी मुश्किल में फंसे सुशील कुमार, इन 3 शहरों में छीपा है ओलंपियन

दिल्ली की एक अदालत ने पहलवान सागर धनखड़ की मौत के मामले (Sagar Dhankar Murder Case) में फरार चल रहे सुशील कुमार (Olympic medallist Sushil Kumar) के खिलाफ गैर जमानती वांरट जारी किया।

Updated: May 16, 2021 12:40:51 pm

नई दिल्ली। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ (Sagar Dhankar Murder Case) की हत्या के मामले में नाम के बाद फरार चल रहे दो ओलंपिक मेडल विजेता अंतरराष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार (Olympic medallist Sushil Kumar) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, शनिवार को दिल्ली की एक अदालत ने अब सागर की मौत के मामले में सुशील कुमार समेत 9 लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट (nonbailable warrant) जारी किया है। इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस ने अब उन पर ईनाम घोषित करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।

sushil_kumar.jpg

यह भी पढ़ें— 24 साल के बल्लेबाज की नेट सेशन के दौरान अचानक हुई मौत से सदमे में क्रिकेट जगत

रेवले में ओएसडी के पद पर तैनात हैं सुशील
इससे पहले सोमवार को दिल्ली पुलिस अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम दिल्ली) डॉ गुरिकबल सिंह सिद्धू ने बताया था कि सुशील कुमार के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। भारतीय रेलवे में कार्यरत सुशील छत्रसाल स्टेडियम में विशेष ड्यूटी अधिकारी (ओएसडी) के पद पर तैनात हैं, जहां कथित तौर पर विवाद हुआ था। पूर्व अंतरराष्ट्रीय ग्रीको रोमन पहलवान 23 वर्षीय सागर धनखड़ की 4 मई को स्टेडियम में कथित तौर पर पहलवानों के एक समूह द्वारा पिटाई के बाद मृत्यु हो गई थी।

दिल्ली पुलिस ने दर्ज किए पीड़ितों के बयान
डॉ गुरिकबल सिंह सिद्धू ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में ठीक होने के बाद पीड़ितों के बयान दर्ज कर लिए हैं। उन्होंने सुशील कुमार पर कई आरोप लगाए हैं। इसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम उन्हें सर्च करने के लिए गई थी, लेकिन वह नहीं मिले।

2014 से छत्रसाल में ट्रेनिंग कर रहे थे धनखड़
सोनीपत के रहने वाले पहलवान सागर धनखड़ छत्रसाल स्टेडियम में वर्ष 2014 से ट्रेंनिग कर रहे हैं। एक कोच ने कहा, 'धनखड़ ने कई सब जूनियर और जूनियर अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लिया है। पिछले 2 साल से धनखड़ टूर्नामेंटों में भाग नहीं ले रहे थे, क्योंकि वह इंजर्ड थे।'

यह भी पढ़ें—Ben Stokes ने किया साफ मना, राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं खेलेंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच

सोनीपत व मेरठ के पास घूम रहा है सुशील
दिल्ली पुलिस अधिकारियों के अनुसार सुशील कुमार की अब लोकेशन मेरठ व सोनीपत के आसपास आ रही है। वह ज्यादातर सोनीपत, मेरठ व झज्जर घूम रहा है। सुशील इस फिराक में है कि वह इस मामले में गिरफ्तार न हो और उन्हें अग्रिम जमानत मिल जाए।

ओलंपियन सुशील कुमार के पास हैं सिर्फ 3 विकल्प
-सुशील कुमार चाहें तो दिल्ली की कोर्ट के समक्ष आत्मसमर्पण कर सकता है।
-सुशील कुमार गिऱफ्तारी दे दे।
-दिल्ली की कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए राहत के लिए याचिका कर सकता है, लेकिन कोर्ट उसे गिरफ्तारी देने के लिए ही कहेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.