scriptPKL 2021-22: कब और कहां देखें जा सकेंगे प्रो कबड्डी लीग के मैच लाइव?जाने….सभी सवालों के जवाब | Patrika News

PKL 2021-22: कब और कहां देखें जा सकेंगे प्रो कबड्डी लीग के मैच लाइव?जाने….सभी सवालों के जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2021 10:31:42 am

Submitted by:

Paritosh Shahi

प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन की शुरूआत 22 दिसंबर से बेंगलुरु में होने जा रही है। कोरोना के नए वेरिएंट के बढ़ रहे प्रकोप के कारण इस बार कबड्डी स्टेडियमों में फैंस की एंट्री पर प्रतिबंध रहेगा। कबड्डी के सभी मैचों का फैंस लाइव टेलीकास्ट के साथ-साथ ऑनलाइन भी देख सकते हैं। मैच कब, कहां और कैसे देखना है यहां जानिए-

pro_kabaddi_league.jpg
प्रो कबड्डी लीग के अगले सीजन की शुरूआत 22 दिसंबर से बेंगलुरु में होने जा रही है। कोरोना के नए वैरिएंट बढ़ते प्रकोप के कारण इस बार कबड्डी स्टेडियमों में फैंस की एंट्री पर प्रतिबंध रहेगा। लीग में हर दिन 2 से 3 मुकाबले खेले जाएंगे।
अगर आपके मन में यह सवाल है कि तीनों मैच एक ही समय पर खेला जाएगा तो यह सही नहीं है ।तीनों मैच का समय अलग अलग होगा। प्रतिदिन पहला मैच शाम 7:30 से शुरू होगा, दूसरा मैच शाम 8:30 से और अगर जिस दिन 3 मैचों का शेड्यूल है उस दिन आखिरी मैच 9:30 से शुरू होगा।ज्यादातर एक दिन में दो मुकाबले ही खेले जायेंगे |
किस चैनल पर देख सकेंगे

प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के कई चैनल पर होगा ।इनमें स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी HD, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 2 HD,स्टार स्पोर्ट्स 1 तेलुगु, स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल, स्टार स्पोर्ट्स 1 कन्नड़ चैनल शामिल है।
अगर आप इस सीजन का लाइव स्ट्रीमिंग अपने मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो इसका भी ऑप्शन आपके पास मौजूद है ।आप डिजनी + हॉटस्टार पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। मैच देखने के लिए इस एप का सब्सक्रिप्शन लेना होगा।
प्रो कबड्डी लीग के पिछले सीजन का खिताब बंगाल वारियर्स ने जीत था। फाइनल मुकाबले में बंगाल ने दबंग दिल्ली को 39-34 के अंतर से हराया था।
सीजन 8 में अगर बंगाल वारियर्स के स्क्वायड की बात करें तो इसमें ऑलराउंडर और रेडर की भरमार है। रेडर की सूची में आकाश, आनंद, मनिंदर, रविंद्र, सुकेश, रिशंक आदि शामिल हैं। वही ऑलराउंडर की बात करें तो इस्माइल ,मनोज गौरा, रोहित ,तापस पाल अपने टीम के तरफ से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो