scriptWTTF:Manika batra and Sathiyan in quaterfinal,one step away from medal | World Table Tenis Championship:महिला डबल्स और मिक्स्ड डबल्स में भारत का शानदार प्रदर्शन जारी, मेडल जीतने से एक कदम दूर | Patrika News

World Table Tenis Championship:महिला डबल्स और मिक्स्ड डबल्स में भारत का शानदार प्रदर्शन जारी, मेडल जीतने से एक कदम दूर

वर्ल्ड टेबल टेनिस चैंपियनशिप के महिला डबल्स और मिक्स्ड डबल्स में भारत की स्टार खिलाड़ी मनिका बत्रा क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है ऐतिहासिक मेडल जीतने से भारत सिर्फ एक कदम दूर है। अगले मुकाबले में मनिका बत्रा और अर्चना कामत का मुकाबला लक्जमबर्ग के खिलाड़ियों से होगा।

नई दिल्ली

Updated: November 27, 2021 02:16:47 pm

ह्यूस्टन में हो रहे वर्ल्ड टेबल टेनिस चैंपियनशिप के महिला डबल्स और मिक्स्ड डबल्स में भारत की स्टार खिलाड़ी मनिका बत्रा ने क्वार्टर फाइनल में जगह बना लिया है भारत और पदक जीतने से एक कदम दूर है मनिका और अर्चना कामथ ने हंगरी की डोरा माडाराज और जॉर्जिना पोटा को शानदार शिकस्त देते हुए अपने अभियान को आसानी से आगे बढ़ाया। मनिका बत्रा और अर्चना कामत ने हंगरी के इस जोड़ी को 11-4,11-9,6-11,11-7 से हराया। भारतीय जोड़ी के लिए यह एक बेहद आसान जीत थी।मनिका बत्रा और अर्चना का मुकाबला अब लक्जमबर्ग के खिलाड़ी सारा डे नुटे और शिया लियॉन निसे से होगा। भारतीय जोड़ी आग्रह मुकाबला हार पर जाती है तो भारत को ब्रोंज मेडल मिलेगा।
manika_batra.jpg
मिक्स डबल्स में भी शानदार जीत
महिला डबल्स में शानदार प्रदर्शन करने के बाद मनिका बत्रा ने मिक्स डबल्स में भी अपने जोड़ीदार के साथ बेहतरीन प्रदर्शन किया। मिक्स डबल्स में भारत की तरफ से मनिका और सथियान खेल रहे थे। भारतीय जोड़ी का सामना अमेरिका की कनक झा और चीन की वांग मानहु से था। पहले दो गेम हारने के बाद भारतीय जोड़ी ने शानदार वापसी किया, और अपने विरोधी को हराया। भारतीय जोड़ी ने 15-17, 10-12 ,12-10, 11-6, 11-7 से जीत दर्ज की। अगले मुकाबले में इनका सामना जापान की हारिमोतो तोमोकाजु और
हयाता हिना से होगा। मिक्स डबल्स के लिए हुए एक अन्य मुकाबले में अचन्त शरत कमल और अर्चना की जोड़ी को फ्रांस की जिया नान यूआन और इमैनुअल लेबेसन से हार का सामना करना पड़ा।
कहाँ होगी लाइव स्ट्रीमिंग

विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप 2021 का लाइव स्ट्रीमिंग टेबल टेनिस की आधिकारिक वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध होगी ।भारत में वर्ल्ड टेबल टेनिस चैंपियनशिप टूर्नामेंट का कोई सीधा प्रसारण नहीं होना है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.