scriptBigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में लोगों को टक्कर देगा सोशल मीडिया स्टार, नरेंद्र मोदी भी हैं इनके फैन | बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार सोशल मीडिया स्टार भी नजर आने वाले हैं। बता दें कि ये स्टार नरेंद्र मोदी के साथ स्वच्छता कार्यक्रम में हिस्सा ले चुके हैं। | Patrika News
OTT

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में लोगों को टक्कर देगा सोशल मीडिया स्टार, नरेंद्र मोदी भी हैं इनके फैन

बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार सोशल मीडिया स्टार भी नजर आने वाले हैं। बता दें कि ये स्टार नरेंद्र मोदी के साथ स्वच्छता कार्यक्रम में हिस्सा ले चुके हैं।

मुंबईMay 16, 2024 / 07:23 pm

Swati Tiwari

ankit bainpuriya

बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आएंगे अंकित बैनपुरिया

Bigg Boss OTT 3 रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर चर्चा तेज हो गई है। पिछले सीजन के हिट होने के बाद उम्मीद की जा रही है कि इस बार भी बड़े-बड़े धुरंधरों को लाया जाएगा। यूट्यूबर्स से लेकर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी शो का हिस्सा बनेंगे। लोग इस बार ये जानने के लिए काफी एक्साईटेड हैं कि इस बार के कंटेस्टेंट लिस्ट में किन लोगों का नाम शामिल है। अब खबर आई है कि इस बार के सोशल मीडिया स्टार शो में अंकित भी नजर आ सकते हैं।


अंकित बैयानपुरिया होंगे बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा



मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंकित बैयानपुरिया (Ankit Bainpuriya) को शो के लिए कंफर्म कर दिया गया है। अंकित बैयानपुरिया एक फिटनेस इंफ्लूएंसर हैं। अंकित अपने इंस्टाग्राम हैंडल फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर इनके 8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। लोग इनकी वीडियो को खूब पसंद करते हैं। बता दें कि अंकित सोनीपत के बयानपुर के रहने वाले हैं। अंकित बैयानपुरिया ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendara Modi) के साथ एक कार्यक्रम में काम किया है। अंकित पीएम मोदी के साथ स्वच्छता कार्यक्रम में शामिल हुए थे। नरेंद्र मोदी ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो भी शेयर की थी जिसमें अंकित उनके साथ नजर आ रहे थे।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में लोगों को टक्कर देगा सोशल मीडिया स्टार, नरेंद्र मोदी भी हैं इनके फैन

ट्रेंडिंग वीडियो