scriptसिद्धू मूसेवाला के मर्डर का मास्टरमाइंड Goldy Brar है जिंदा, मरने वाला था कोई और व्यक्ति | Goldy Brar alive fake death news mastermind of punjabi singer sidhu moosewala murder america police | Patrika News
OTT

सिद्धू मूसेवाला के मर्डर का मास्टरमाइंड Goldy Brar है जिंदा, मरने वाला था कोई और व्यक्ति

Goldy Brar Fake Death News: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को मारने वाले गोल्डी बराड़ की मौत नहीं हुई है वह जिंदा है ये पूरी खबर फेक है, जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह कोई और है।

मुंबईMay 02, 2024 / 10:09 am

Priyanka Dagar

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ है जिंदा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ है जिंदा

Goldy Brar News: बुधवार को खबर आई कि बोल्डी बराड़ की अमेरिका में मौत हो गई है, अब इस खबर को झूठा बताया जा रहा है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाला मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ जिंदा है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि गोलीबारी में जिस शख्स की मौत हुई है वो एक अफ्रीकी है जो दिखने में गोल्डी जैसा है। जिस समय गोलियां चल रही थी उस समय वह व्यक्ति वहां से गुजर रहा था और उसे गोली लग गई और उसकी मौत हो गई। इसके बाद फेक खबर फैल गई कि गोल्डी बराड़ मर गया है पर ऐसा हुआ नहीं है।

गोल्डी बराड़ की डेथ न्यूज थी फेक (Goldy Brar Fake Death News)

अमेरिकी पुलिस ने सभी रिपोर्ट को झूठा बताया है जिसमें गोल्डी बराड़ की हत्या लिखी गई है। पुलिस ने कहा, “हम इसकी पुष्टि कर सकते हैं कि जिस शख्स की अमेरिका के कैलिफोर्निया में हत्या की गई है, वह गोल्डी बराड़ नहीं है। हमें नहीं पता कि बराड़ की हत्या की अफवाह कैसे फैली। अंतर्राष्ट्रीय न्यूज वेबसाइट ने हमसे पुष्टि किए बगैर ही गोल्डी बराड़ की हत्या की खबरें फैला दी, पर ऐसा नहीं है गोल्डी बराड़ जिंदा है।” 
यह भी पढ़ें
 

अपनी बहन से हुआ प्यार, जीते 36 अवॉर्ड, ऑस्कर खुद चलकर आया था भारत, जानें कौन है फेमस डायरेक्टर

गोल्डी बराड़ है जिंदा
गोल्डी बराड़ ने ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने हत्या करवाई थी। उनकी पूरी हत्या का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ ही था और उसी गोल्डी बराड़ की हत्या की झूठी खबर फैली थी जो फेक बताई जा रही है। अब भी गोलडी बराड़ जिंदा घूम रहा है। 

Home / Entertainment / OTT News / सिद्धू मूसेवाला के मर्डर का मास्टरमाइंड Goldy Brar है जिंदा, मरने वाला था कोई और व्यक्ति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो