scriptमनोज बाजपेयी बिस्तर पर कर लेते थे पेशाब, पिता पे डालते थे आरोप, 4 दिन तक प्रूफ देते रहते थे एक्टर के पापा  | Manoj Bajpayee childhood urinate on bed blames his father amid Silence 2 Zee5 | Patrika News
OTT

मनोज बाजपेयी बिस्तर पर कर लेते थे पेशाब, पिता पे डालते थे आरोप, 4 दिन तक प्रूफ देते रहते थे एक्टर के पापा 

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी अपने गांव वाले घर में बिस्तर पर सोते- सोते पेशाब कर लेते थे। एक्टर की मां जब उनसे पूछती थीं कि क्यों किया बिस्तर पर पेशाब? मनोज अपने पिता पर पेशाब करने का आरोप लगा देते थे। आइए बतातें हैं मनोज बाजपेयी से जुड़ा ये खास किस्सा।

मुंबईApr 27, 2024 / 02:48 pm

Kirti Soni

manoj bajpayee Silence 2

मनोज बाजपेयी

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी अपनी फिल्म ‘साइलेंस 2… कैन यू हियर इट’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर प्राची देसाई के साथ फिल्म ‘साइलेंस 2… कैन यू हियर इट’ के प्रमोशन में बीजी हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर कई मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिए हैं। इस दौरान एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया है कि कैसे वो बिस्तर पर पेशाब करके अपने पिता पर सारा इल्जाम डाल देते थे। आइए बताते हैं मनोज बाजपेयी के जिंदगी का ये मजेदार किस्सा।

मनोज बाजपेयी के बचपन में नहीं थी कोई प्राइवेसी 

फेमस एक्टर मनोज बाजपेयी किसी मोहताज से काम नहीं हैं। एक्टर अपनी फिल्म ‘साइलेंस 2… कैन यू हियर इट’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी बीच मनोज बाजपेयी ने एक पॉडकास्ट किया है। इस पॉडकास्ट में एक्टर ने अपने बचपन के कई सारे किस्से सुनाए हैं। मनोज बाजपेयी ने बताया है की कैसे उनके जमाने में बच्चों को किसी भी प्रकार की प्राइवेसी नहीं दी जाती थी। मनोज बाजपेयी ने बताया कि वो अपनी मां से बेहद डरते थे। अपनी मां के खौंफ से वो किसी भी प्रकार के गलत कामों में भागीदारी नहीं करते थे। मनोज ने बताया कि उनको आज तक मुंह  से सिटी बजाना भी नहीं आता है। इसी बीच एक्टर से बताया है कि उनका परिवार काफी बड़ा था। एक्टर के घर में रात के समय सब लोग साथ सोया करते थे।

मनोज बाजपेयी बिस्तर पर कर लेते थे पेशाब

 मनोज बाजपेयी ने अपना और अपने पिता के साथ का एक जबरदस्त किस्सा शेयर करते हुए बताया, “सब लोग साथ में सोते थे। लाड़लियां उस तरफ सोती थी। मैं बाउजी के साथ सोता था। मैं रात को शू-शू कर दिया। सुबह उठा तो मेरी मां ने मुझे दो-तीन लगाए। मेरी मां ने मुझसे पूछा कि क्यों किया? मैंने बोलै कि मैंने नहीं किया, बाबूजी ने किया। भीड़ इतनी थी कि पता नहीं चलता था कि किसने किया। मेरे बाप चार दिन तक प्रूफ करने में लगे रहते थे कि मैंने नहीं किया है। हम लोग बाद में भी बापू जी को फेस कर लेते थे। भाई वो प्राकृति है।”
यह भी पढ़ें: 5 रुपये का मास्क और पीली धोती में फेमस एक्ट्रेस, आंखों की हालत खराब, पहुंचीं प्रेमानंद महाराज के द्वार

प्राची-मनोज की फिल्म ‘साइलेंस 2… कैन यू हियर इट’

फिल्म ‘साइलेंस 2… कैन यू हियर इट’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर 16 अप्रैल को रिलीज हुई है। ‘साइलेंस 2… कैन यू हियर इट’ में मनोज और प्राची के अलावा साहिल वैद, वकार शेख, दिनकर शर्मा और पारुल गुलाटी ने भी अहम रोल प्ले किया है। 

Home / Entertainment / OTT News / मनोज बाजपेयी बिस्तर पर कर लेते थे पेशाब, पिता पे डालते थे आरोप, 4 दिन तक प्रूफ देते रहते थे एक्टर के पापा 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो