scriptVideo: 5 रुपये का मास्क और पीली धोती में फेमस एक्ट्रेस, आंखों की हालत खराब, पहुंचीं Premanand Maharaj के द्वार | Tv actress Ratan rajput meet premanand maharaj in Mathura vrindavan video | Patrika News
TV न्यूज

Video: 5 रुपये का मास्क और पीली धोती में फेमस एक्ट्रेस, आंखों की हालत खराब, पहुंचीं Premanand Maharaj के द्वार

Actress Meet Premanand Maharaj Video: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रतन राजपूत 5 रुपये का मास्क लगा रखा है। एक्ट्रेस ने बेहद सिंपल पिले रंग की धोती पहनी है। रतन राजपूत में आंखों की परेशानी से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस इसी हुलिए में प्रेमानंद महाराज के दरबार में पहुंचीं हैं।

मुंबईApr 27, 2024 / 12:26 pm

Kirti Soni

ratan rajpot meets premanand maharaj

रतन राजपूत प्रेमानंद महाराज

Actress Meet Premanand Maharaj Video: टीवी और बॉलीवुड में कई स्टार्स ने एक्टिंग छोड़ दी है और अध्यात्म की राह पर जा चुके हैं। इसी बीच टीवी सिरियल ‘महाभारत’ में राजकुमार अम्बा का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रतन राजपूत भी इसी मार्ग में चलने लगी हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस को प्रेमानंद महाराज के दरबार में देखा गया है। महाराज के दरबार में एक्ट्रेस सिंपल लुक में देखा गया। प्रेमानंद की शरण में बैठी रतन राजपूत अपने हाथ में 5 रुपये मास्क पकड़े हुए हैं। एक्ट्रेस ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है। रतन राजपूत ने किसी भी प्रकार का मेअकप नहीं कर रखा है। एक्ट्रेस का प्रेमानंद महाराज से मुलाकात करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में रतन राजपूत प्रेमानंद महाराज से कहती हुई दिखती हैं कि वो पिछले पांच सालों से अध्यात्म की राह पर हैं। अध्यात्म की राह पर आने के बाद से ही उनका एक्टिंग में अब मन नहीं लगता है। एक्ट्रेस प्रेमानंद महाराज से सवाल करती हैं कि वो एक्टिंग और अध्यात्म को साथ कैसे लेकर चल सकती हैं?

Hindi News/ Entertainment / TV News / Video: 5 रुपये का मास्क और पीली धोती में फेमस एक्ट्रेस, आंखों की हालत खराब, पहुंचीं Premanand Maharaj के द्वार

ट्रेंडिंग वीडियो