scriptमिर्जापुर 3 का ओटीटी रिलीज कन्फर्म! जानिए पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड सीरीज कब और कहां होगी स्ट्रीम? | Mirzapur Season 3 web series premier releasing on march pankaj tripathi new season 3 OTT releasing in november 2024 | Patrika News
OTT

मिर्जापुर 3 का ओटीटी रिलीज कन्फर्म! जानिए पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड सीरीज कब और कहां होगी स्ट्रीम?

वक्त का लंबा इंतजार अब खत्म होने को है क्योंकि ‘मिर्जापुर सीजन 3’ के कास्ट ने ऑफिशियल रूप से एक अपडेट से पर्दा हटाया है। इस नए अपडेट से दर्शकों के बीच अच्छा-खासा उत्साह है।

Jan 16, 2024 / 10:16 pm

Prateek Pandey

mirzapur_season_3.jpg
इस सीरीज में प्लॉट और शानदार एक्टिंग के साथ खुद के लिए एक खास जगह बनाई है। जिससे यह लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। ‘मिर्जापुर 3’ का वापसी प्राइम वीडियो पर नई सीरीज के डेब्यू के कारण हल्की देरी का सामना कर रहा है।

मिर्जापुर OTT रिलीज डेट
‘Mirzapur Season 3’ का प्रीमियर मार्च 2024 के आखिरी हफ्ते में लांच करने का प्लान बनाया गया है। हालांकि ऑफिशियल रिलीज डेट की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है लेकिन मीडिया रिर्पोर्ट्स से जानकारी मिली है कि सभी फिल्मिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन पूरा कर लिया गया है।
क्या कहा पंकज त्रिपाठी ने?
इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर कलाकार पंकज त्रिपाठी ने बड़ी बात कही है। मीडिया से बात करते हुए पंकज त्रिपाठी ने बताया कि पार्टिसिपेंट सीजन 3 इसी साल (2024) रिलीज होने वाला है। एक्टर ने बताया कि उनकी डबिंग अभी बाकी है। फैंस मिर्जापुर के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह सीरीज नवंबर 2024 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है।
मिर्जापुर 3 की कास्टिंग
मिर्जापुर सीजन 3 में जबरदस्त कास्टिंग है जो अपनी अच्छी तरह से जानी जाने वाले रोल्स को दोहराती है। पंकज त्रिपाठी कलीन भैया के रूप में वापस आ चुके हैं, अली फजल गुड्डू पंडित के रूप में वापस आते हैं जो बदले की तलाश में हैं, और श्वेता त्रिपाठी शर्मा अपने मजबूत गजगमिनी गोलू गुप्ता की भूमिका को फिर से निभाती हैं। इसके साथ रसिका दुगल बीना पहले की तरह बिना का रोल करते हुए दिखाई देंगी।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / मिर्जापुर 3 का ओटीटी रिलीज कन्फर्म! जानिए पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड सीरीज कब और कहां होगी स्ट्रीम?

ट्रेंडिंग वीडियो