script40 डिग्री तापमान में शूट हुआ था ‘Panchayat’ का ये सीन, चिलचिलाती धूप में पहना था स्वेटर | Panchayat 3 this scene not easy to shoot 40 temperature wear sweater Neena gupta jitendra kumar | Patrika News
OTT

40 डिग्री तापमान में शूट हुआ था ‘Panchayat’ का ये सीन, चिलचिलाती धूप में पहना था स्वेटर

Panchayat Season 3: वेब सीरीज ‘पंचायत’ का ये सीन काफी पॉपुलर है। इस सीन को शूट करते समय नीना गुप्ता के साथ सचिव जी की भी हालत खराब हो गई थी।

मुंबईMay 31, 2024 / 10:02 am

Priyanka Dagar

Panchayat Season 3

Panchayat Season 3

Panchayat Season 3: ‘पंचायत 3’ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। फिल्म की कहानी से लेकर एक-एक किरदार दर्शकों के दिल को छू रहे हैं। ऐसा हो भी क्यों न इस सीरीज का इंतजार फैंस ने काफी लंबे समय से किया है। रिलीज के बाद से ही लगातार फिल्म की कहानी को लेकर और किरदारों को लेकर अलग-अलग चीजें सामने आ रही हैं। ऐसे में एक सीन के बारे में हम बताने जा रहे हैं जो भरी गर्मी में शूट हुआ था। जिस समय इस सीन की शूटिंग चल रही थी उस समय 40 डिग्री तापमान था और उस सीन में स्वेटर पहनना था। आप सोच सकते हैं कि जब आसमान से आग बरस रही हो और एक्टर ने स्वेटर पहना हो तो उस समय क्या हाल हुआ होगा। 

‘पंचायत’ का ये सीन हुआ था बेहद मुश्किल से शूट (Panchayat Season 3)

‘पंचायत’ के पहले सीजन को थोड़ा याद करते हैं। इसमें 26 जनवरी का एक सीन दिखाया गया था जब सभी ने फुल स्वेटर में राष्ट्रगान गाया और गणतंत्र दिवस मनाया था। इसमें प्रधान का रोल प्ले कर रही मंजू देवी गणतंत्र दिवस पर झंडा फहराने पहुंचती हैं। इसके लिए सचिव जी उन्हें उनके पद की गरिमा का महत्व बताते हैं। वहां तक तो सब ठीक था। ये सीन दर्शकों को काफी पसंद आया था, पर जब यह सीन शूट हो रहा था उस समय तेज गर्मी थी और 40 के पार टेंपरेचर पहुंचा हुआ था। ये सीन शूट करना बिल्कुल आसान नहीं था।
यह भी पढ़ें

Mirzapur Season 3: इंतजार के बीच ‘मिर्जापुर 3’ रिलीज डेट आई सामने! मेकर्स ने वीडियो किया शेयर

Panchayat Season 3
‘पंचायत’ के 2 सीजन पहले आ चुके हैं और पंचायत 3 (Panchayat Season 3) 28 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ है। इस सीरीज ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है। फैंस अब इसके चौथे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / OTT News / 40 डिग्री तापमान में शूट हुआ था ‘Panchayat’ का ये सीन, चिलचिलाती धूप में पहना था स्वेटर

ट्रेंडिंग वीडियो