script35 किलो अवैध डोडा-पोस्त पकड़ा, दो जने गिरफ्तार | 35 kg illegal doda-poppy caught, two people arrested in Siriyari | Patrika News
पाली

35 किलो अवैध डोडा-पोस्त पकड़ा, दो जने गिरफ्तार

-पाली जिले के सिरियारी थाना पुलिस की कार्रवाई

पालीOct 25, 2021 / 06:35 pm

Suresh Hemnani

35 किलो अवैध डोडा-पोस्त पकड़ा, दो जने गिरफ्तार

35 किलो अवैध डोडा-पोस्त पकड़ा, दो जने गिरफ्तार

पाली/सोजत। जिले के सोजत वृत के सिरियारी थाना पुलिस ने करमाल चौराहे नाका के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार से 35 किलो डोडा पोस्त जब्त किया। पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी हमीरसिंह भाटी ने बताया कि सिरियारी क्षेत्र के करमाल नाके पर सोमवार सवेरे देवगढ़ की तरफ से आ रही एक कार को रुकवाकर तलाशी ली तो उसमें डोडा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने कार सवार आरोपी बासनी कापरड़ा थाना बिलाड़ा जोधपुर ग्रामीण निवासी दिलीप (22) पुत्र हेमाराम विश्नोई व लाम्बा थाना बिलाड़ा निवासी महेंद्र कुमार (21) पुत्र भीखाराम विश्नोई को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ जारी है।
मोटर चोरी का आरोपी गिरफ्तार
सोजत। नगर के चामुंडा माता भाकरी के निकट खींम्देश्वर महादेव मंदिर से पानी की विद्युत मोटर चोरी प्रकरण में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया।पुलिस ने बताया कि खींम्देश्वर महादेव मंदिर से बीते दिनो पानी की विद्युत मोटर, बल्ब व अन्य सामान अज्ञात चोर चोरी कर ले गए थे। मंदिर पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी काराड़ी निवासी रमेश पुत्र खंगारराम को गिरफ्तार कर विद्युत मोटर बरामद की है। आरोपी साधु के वेश में मंदिरों पर रैकी कर चोरी की वारदात को अंजाम देता था। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो