scriptAccident: ग्राइंडर से सरिया काटते गर्दन कटी, दर्दनाक मौत | Acc neck cut while cutting iron rod with grinder, painful death | Patrika News
पाली

Accident: ग्राइंडर से सरिया काटते गर्दन कटी, दर्दनाक मौत

शहर के बजरंग बाड़ी स्थित शास्त्री नगर में निर्माणाधीन मकान में रविवार सुबह ग्राइंडर से लोहे के सरिये काटने के दौरान एक व्यक्ति की गर्दन कट गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। जानकारी के अनुसार जंगीवाड़ा निवासी शहादत अली (52) पुत्र शौकत […]

पालीMay 12, 2024 / 07:00 pm

Rajeev

accident pali patrika

शहर के बजरंग बाड़ी स्थित शास्त्री नगर की घटना

शहर के बजरंग बाड़ी स्थित शास्त्री नगर में निर्माणाधीन मकान में रविवार सुबह ग्राइंडर से लोहे के सरिये काटने के दौरान एक व्यक्ति की गर्दन कट गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
जानकारी के अनुसार जंगीवाड़ा निवासी शहादत अली (52) पुत्र शौकत अली कुरैशी का बजरंग बाड़ी स्थित शास्त्री नगर में मकान का निर्माण चल रहा है। रविवार सुबह शहादत ग्राइंडर से लोहे के दो सरिये काट रहा था। इस दौरान ग्राइंडर की कटर प्लेट टूटकर उसकी गर्दन पर आ गई, जिससे उसकी गर्दन कट गई। लहूलुहान हालत में परिजन उसे बांगड़ अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां दोपहर में पोस्टमार्टम की कार्यवाही करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

शहादत की मौत की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में मृतक के परिजन व मुस्लिम समाज के लोग ट्रोमा सेंटर में जमा हो गए। इस दौरान उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Hindi News/ Pali / Accident: ग्राइंडर से सरिया काटते गर्दन कटी, दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो