scriptCRIME : देर रात युवती से मिलने आए युवक की लाठियों व धारदार हथियार से कर दी हत्या… | honour kiling in pali rajasthan | Patrika News
पाली

CRIME : देर रात युवती से मिलने आए युवक की लाठियों व धारदार हथियार से कर दी हत्या…

मामले में तीन भाईयों को किया गिरफ्तार

पालीMay 19, 2018 / 10:38 am

rajendra denok

crime news rajasthan

CRIME : देर रात युवती से मिलने आए युवक की लाठियों व धारदार हथियार से कर दी हत्या…

खिंवाड़ा (पाली), रानी थाना क्षेत्र के भगवानपुरा गांव में गुरुवार देर रात में युवती से मिलने गए एक युवक की लाठियों व धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में युवती के तीन भाइयों को गिरफ्तार किया है।
रानी थानाधिकारी दीप सिंह के अनुसार रानी कस्बे के शीतला चौक निवासी मानसिंह (25) राजपूत गुरुवार देर रात भगवानपुरा गांव में एक युवती से मिलने गया। यहां युवती के परिजनों को इसकी भनक लग गई। उन्होंने लाठियों व धारदार हथियार से मानसिंह पर वार किए। उसके शरीर पर गंभीर चोटें आई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस घायल को अस्पताल लेकर आई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, जब मानसिंह देर रात तीन बजे तक घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने उसे तलाशा। पता करने पर जानकारी मिली कि उसकी हत्या कर दी गई है।
शुक्रवार को शव मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। जांच के बाद शुक्रवार रात को पुलिस ने भगवानपुरा निवासी आरोपी रमेश पुत्र कलाराम मेघवाल, दीपक व जगदीश को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ जारी है। पुलिस ने मृतक के भाई विरेन्द्रसिह पुत्र इन्द्रसिंह राजपूत की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस को संदेह है कि मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है।

Home / Pali / CRIME : देर रात युवती से मिलने आए युवक की लाठियों व धारदार हथियार से कर दी हत्या…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो