scriptvideo…पाली में मतदान की धीमी गति, अभी तक नहीं हुआ 50 प्रतिशत मतदान | Polling slow in pali, 50 percent polling in sumerpur | Patrika News
पाली

video…पाली में मतदान की धीमी गति, अभी तक नहीं हुआ 50 प्रतिशत मतदान

सुमेरपुर के वार्ड 14 में 20 मिनट तक रुका मतदान

पालीNov 16, 2019 / 02:53 pm

Rajeev

पाली में मतदान की धीमी गति, अभी तक नहीं हुआ 50 प्रतिशत मतदान

पाली में मतदान की धीमी गति, अभी तक नहीं हुआ 50 प्रतिशत मतदान

पाली. पाली शहर के साथ सुमेरपुर में नगर निकाय चुनाव का मतदान छुटपुट नोकझोंक के साथ शांतिपूर्ण रहा। पाली में मतदान की गति सुबह से ही धीमी रही और दोपहर एक बजे तक 39.74 प्रतिशत ही मतदान हुआ। जबकि सुमेरपुर के मतदाताओं में उत्साह रहा और दोपहर एक बजे तक वहां 52.94 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का उपयोग किया।
पाली शहर के वार्ड संख्या 10, वार्ड संख्या 26, वार्ड संख्या 57 में छुटपुट नोकझोंक की घटनाएं हुई। यहां पर एक बारगी पार्टियों के कार्यकर्ताओं व मतदाताओं की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने हालात पर काबू पा लिया और मतदान की प्रक्रिया को बाधित नहीं होने दिया।
सरकारी गाड़ी के उपयोग का आरोप
पाली शहर में मतदान के दौरान सरकारी वाहनों के उपयोग का आरोप लगाया गया। पूर्व विधायक भीमराज भाटी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को सरकारी वाहनों में घूमते देखे जाने की शिकायत की। इधर, पाली व सुमेरपुर में पुलिस के अधिकारी लगातार गश्त करते रहे। जिससे मतदान में किसी तरह की बाधा नहीं आए।
सुमेरपुर के वार्ड 14 में फर्जी वोट को लेकर पहुंचे जोनल मजिस्ट्रेट
सुमेरपुर के वार्ड वार्ड नंबर 14 में भी दोपहर में फर्जी मतदान की शिकायत मिली। इस पर जोन मजिस्ट्रेट पोलिंग बूथ पर पहुंचे और जांच की। वहां करीब 20 मिनट तक मतदान रोका गया। इस बूथ पर जानकारी मिली कि एक व्यक्ति मतदान करने पहुंचता तो उसका वोट दिया जा चुका था। इस पर लोगों ने बीएलओ पर फर्जी मतदान करने का आरोप लगाया।

Home / Pali / video…पाली में मतदान की धीमी गति, अभी तक नहीं हुआ 50 प्रतिशत मतदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो