scriptहोटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारी रेड तो मची अफरा-तफरी | Sex Racket Busted In Hotel Pali Rajasthan | Patrika News
पाली

होटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारी रेड तो मची अफरा-तफरी

राजस्थान के पाली जिले के गुड़ा एंदला थाना पुलिस ने ग्रामीण वृत्ताधिकारी के नेतृत्व में एक होटल पर कार्रवाई करते हुए देह व्यापार ( Sex Racket In Pali ) के मामले में दो महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया।

पालीJul 03, 2019 / 09:39 am

Santosh Trivedi

pali crime news

पाली। राजस्थान के पाली जिले के गुड़ा एंदला थाना पुलिस ने ग्रामीण वृत्ताधिकारी के नेतृत्व में एक होटल पर कार्रवाई करते हुए देह व्यापार ( Sex Racket In Pali ) के मामले में दो महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया। जयपुर निवासी होटल मालिक भगवान सैनी फरार है।

 

अफसरों ने मनमाने ढंग से बांटे अनुभव प्रमाणपत्र, 1200 पदों की भर्ती अटकी

 

बाहर से लड़कियां लाने की सूचना मिली थी
ग्रामीण वृत्ताधिकारी विक्रमसिंह भाटी ने बताया कि गुंदोज के निकट हाइवे 62 स्थित मातेश्वरी रेस्टोरेंट, विमलदीप, शिवशक्ति होटल पर देह व्यापार ( Sex Racket In Rajasthan ) के लिए बाहर से लड़कियां लाने की सूचना मिली। इस पर मंगलवार को गुड़ा एंदला थाना पुलिस को साथ लेकर हाइवे पर गुंदोज के निकट स्थित मातेश्वरी होटल ( Sex Racket In Hotel ) पर दबिश दी।

 

जयपुर में 7 साल की मासूम से बलात्कार के मामले में सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाह

 

जयपुर व टोंक जिला निवासी दो लड़कियां गिरफ्तार
जहां से जयपुर जिले के नंदलालपुरा (बगरू) निवासी महेश छाड़ीवाल (35) पुत्र गुलाराम नट, नागौर जिले के सिटावट (पीलवा) निवासी चुनाराम (30) पुत्र नारायणराम जाट सहित जयपुर व टोंक जिला निवासी दो युवतियों को गिरफ्तार किया। मामले में जयपुर निवासी होटल मालिक भगवान सैनी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

 

राजस्थान में 28 भर्ती परीक्षाएं अटकीं, 20 लाख से अधिक युवा भुगतेंगे खामियाजा

 

हाइवे पर अधिकतर होटलों में होता है अवैध धंधा
गुंदोज के निकट हाइवे पर स्थित अधिकतर होटलों में अवैध शराब बेचने एवं देह व्यापार का धंधा पिछले कई वर्षों से होता आ रहा है। लेकिन कार्रवाई के नाम पर पुलिस महज दो-तीन वर्षों में एक बार कार्रवाई कर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर लेती है। यही कारण है कि हाइवे पर कई होटलों व ढाबों पर अवैध रूप से शराब बेचने एवं देह व्यापार का धंधा खत्म नहीं हो पा रहा है।

 

फोटो- प्रतीकात्मक तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो