scriptWatch Video : व्यापारी को कमरे में बंद कर दुकान में घुसे बदमाश, पीछा किया तो बाइक छोड़ भागे | Theft in grocery shop in Pali Rajasthan | Patrika News
पाली

Watch Video : व्यापारी को कमरे में बंद कर दुकान में घुसे बदमाश, पीछा किया तो बाइक छोड़ भागे

वारदात सीसीटीवी में कैद, मामला दर्ज

पालीFeb 12, 2024 / 08:48 pm

Suresh Hemnani

Watch Video : व्यापारी को कमरे में बंद कर दुकान में घुसे बदमाश, पीछा किया तो बाइक छोड़ भागे

CCTV में कैद बदमाश

पाली जिले के गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के साली गांव में तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक किराणे की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। चोरों ने व्यापारी को एक कमरे में बंद किया और दुकान में घुस गए। वारदात के बाद व्यापारी व एक उसके साथी ने मिलकर चोरों का पीछा किया। जिस पर बदमाश बाइक को जंगल में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्जकर जांच शुरू की।

साली गांव निवासी मुकेश कुमार पुत्र सोनाराम घांची ने रिपोर्ट दी कि 10 फरवरी की देर रात करीब साढ़े तीन बजे वह अपनी किराणे की दुकान के पास कमरे में सो रहा था। रात को उसके कमरे का दरवाजा बाहर से किसी ने बंद कर दिया और तीन बाइक पर आए छह बदमाशों से दो उसकी दुकान का ताला तोड़ अंदर घुस गए। चोरों ने गल्ले में रखे 16 हजार रुपए चुरा लिए। जाग होने पर उसने अपने परिचित को मोबाइल पर फोन कर चोरी की जानकारी दी। परिचित के मौके पर पहुंचने तक बदमाश फरार हो हो गए। इस पर उन्होंने पिकअप गाड़ी से उनके पीछा किया तो एक बाइक छोड़कर छह बदमाश दो बाइक से जंगल में फरार हो गए। मौके पर मिली बाइक उन्होंने पुलिस को सौंपी। पुलिस ने बाइक चोरी की बताई।

Watch Video : व्यापारी को कमरे में बंद कर दुकान में घुसे बदमाश, पीछा किया तो बाइक छोड़ भागे

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश
पीडि़त मुकेश ने बताया कि दुकान में चोरी करते हुए चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। बदमाशों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। पुलिस इन फुटेज की मदद से चोरों की तलाश में जुटी है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8slbhy

Hindi News/ Pali / Watch Video : व्यापारी को कमरे में बंद कर दुकान में घुसे बदमाश, पीछा किया तो बाइक छोड़ भागे

ट्रेंडिंग वीडियो