scriptWatch Video : यहां रात आठ बजे बाद भी बिक रही थी शराब, ठेके सीज | Three wine shop siege in pali Rajasthan | Patrika News
पाली

Watch Video : यहां रात आठ बजे बाद भी बिक रही थी शराब, ठेके सीज

पत्रिका ने खबर प्रकाशित कर किया था खुलासा, दो दिन के लिए लाइसेंस निलम्बित
 

पालीApr 07, 2024 / 06:16 pm

Suresh Hemnani

Watch Video : यहां रात आठ बजे बाद भी बिक रही थी शराब, ठेके सीज

पाली शहर के मिल गेट मार्ग पर शराब के ठेके को सीज करते आबकारी के जवान।

पाली में चुनावी आचार संहिता के बीच ठेकों पर रात 8 बजे बाद खुलेआम शराब बिकने का पत्रिका स्टिंग में खुलासा हुआ तो आबकारी विभाग हरकत में आया। आबकारी ने तीनों दुकानोें के लाइसेंस दो दिन के लिए निलम्बित कर दिए। साथ ही तीनों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है।
जिला आबकारी अधिकारी विनोद वैष्णव ने बताया कि आबकारी वृत्त पाली में रात्रि 8 बजे बाद शराब की दुकानों के खुले रहने पर तीन दुकानों पर कार्रवाई की और उनके खिलाफ मुक़दमा भी किया है। इसमें मिल गेट पर देसी मदिरा दुकान न.24, देसी मदिरा दुकान न. 04 रामदेव रोड और देसी मदिरा दुकान न. 02- पुरानी चुंगी नाका मंडिया रोड के विरुद्ध अभियोग दर्ज करते हुए 6 अप्रेल से 7 अप्रेल तक अनुज्ञापत्र निलंबित किया गया।
Watch Video : यहां रात आठ बजे बाद भी बिक रही थी शराब, ठेके सीज
दावा : टीमें करेगी गश्त, रात में बेची शराब तो करेंगे कार्रवाई
आबकारी अधिकारी विनोद वैष्णव ने बताया कि आबकारी टीमें गठित की है। रात में 8 बजे बाद कहीं भी शराब बिक्री हुई तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही अवैध रूप से भी कोई शराब बेचता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। शराब बेचने वालों पर रात-दिन निगरानी रखी जाएगी।
Watch Video : यहां रात आठ बजे बाद भी बिक रही थी शराब, ठेके सीज
ठेके सीज करने शाम 6 बजे पहुंची आबकारी टीमें
पत्रिका ने जिन तीन शराब ठेकों पर रात में शराब बिकने का स्टिंग किया, वहां शाम को करीब 6 बजे आबकारी विभाग की टीमें पहुंची और ठेके सीज किए। ठेकों का लाइसेंस दो दिन के लिए निलम्बित किया गया है। हालांकि, शराब के ठेकों पर देर शाम कार्रवाई की गई, जबकि ठेके दिनभर खुले रहे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wgj56
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो