scriptये क्या ! महिला से मटका लूटकर फरार हो गए बाइक सवार | Bike riders escaped after robbing a matka from a woman | Patrika News
पन्ना

ये क्या ! महिला से मटका लूटकर फरार हो गए बाइक सवार

चेन लूट की घटनाएं तो अक्सर सामने आती हैं लेकिन मटका लूट की घटना शायद पहली बार सामने आई..

पन्नाJun 11, 2022 / 09:22 pm

Shailendra Sharma

matka_1.jpg

पन्ना. आपने अक्सर राह चलती महिलाओं से चेन स्नेचिंग, मोबाइल छीनकर बाइक सवार बदमाशों के भागने की घटनाएं देखीं और सुनी होंगी। लेकिन पन्ना में इससे उलट बाइक सवार बदमाश एक महिला से मटका लूटकर फरार हो गए जबकि मटके की कीमत महज 80 से 100 रुपए रही होगी। मटका लूट की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है और पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

महिला से मटके की लूट
जानकारी के अनुसार मीरा प्रजापति नाम की महिला भीषण गर्मी के इन दिनों में भी पूरे दिन चौराहे के पास मटकों की दुकान लगाकर मटके, मटकी सहित मिट्टी से बने अन्य बर्तन बेचती है। शुक्रवार की दोपहर को महिला मटके बेच रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आए और बाइक स्टॉर्ट रखते हुए महिला से मटका दिखाने के लिए कहा। आरोपी युवकों ने मटके को ठोक-बजाकर देखा और महिला को मटके की कीमत का भुगतान किए बगैर ही बाइक लेकर भाग खड़े हुए।

 

यह भी पढ़ें

जेठ से परवान चढ़ा प्यार, 9 महीने का बच्चा गिराने का बना रहा दबाव




सीसीटीवी में कैद हुई घटना
बाइक सवार बदमाश मटका लूटकर फरार हो गए और महिला रुपए के लिए चिल्लती रही लेकिन युवकों ने मुड़कर भी नहीं देखा। मटका लूट की ये घटना पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जिसमें बाइक सवार युवक महिला से मटका लूटकर भागते हुए नजर आ रहा है। पन्ना कोतवाली थाना प्रभारी अरुण सोनी ने बताया, घटना के संबंध में कॉल आया था। सीसीटीवी कैमरे में बारदात कैद हुई है। जिसके आधार पर जल्द बआरोपी युवकों को पकड़ लिया जाएगा।

Home / Panna / ये क्या ! महिला से मटका लूटकर फरार हो गए बाइक सवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो