script‘अपनों’ की हैवानियत का शिकार हुई महिला, जेठ ने साढ़ू के साथ मिलकर किया गैंगरेप | Relatives gang-raped the woman together | Patrika News

‘अपनों’ की हैवानियत का शिकार हुई महिला, जेठ ने साढ़ू के साथ मिलकर किया गैंगरेप

locationग्वालियरPublished: Jun 11, 2022 04:20:19 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

जान से मारने की धमकी दी..पति को बताई पूरी आपबीती..बदनामी के डर से कुछ दिन चुप रही पीड़िता..

gwalior.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक महिला के साथ उसके ही अपनों ने हैवानियत की। महिला के साथ उसके जेठ ने अपने साढ़ू के साथ मिलकर गैंगरेप किया और फिर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने अपने पति को उनके भाई की करतूत के बारे में बताया लेकिन बदनामी के डर से पति-पत्नी चुप रहे। दोनों की खामोशी से आरोपी जेठ की हिम्मत बढ़ गई और वो ब्लेकमेल करने लगा जिसके बाद पति-पत्नी ने बदनामी का डर छोड़ पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

 

जेठ ने साढ़ू के साथ मिलकर लूटी आबरू
घटना महाराजपुरा थाना इलाके के एक गांव का है जहां रहने वाली 22 साल की योगिता (बदला हुआ नाम) ने पति के साथ थाने में पहुंचकर अपने साथ हुए गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई है। गैंगरेप का आरोप योगिता ने अपने जेठ व उसके साढ़ू पर लगाया है। योगिता ने बताया कि घटना नवंबर 2021 की है। तब पति काम के सिलसिले में घर से बाहर गया था और वो किसी काम से अपने ससुराल गई थी। ससुराल में जेठ पद्म, उसका साढ़ू हरिसिंह और राकेश बैठे हुए थे। घर पर किसी महिला के न होने के कारण वो वापस आने लगी तो जेठ व उसका साढ़ू उसे पकड़कर घर के अंदर ले गए जहां दोनों ने मिलकर मुंह में कपड़ा ढूंस दिया और रेप किया।

 

यह भी पढ़ें

Video Call पर दोस्त को दिखाया LIVE रेप, सगाई हुई तो मंगेतर को भेज दिया वीडियो



ब्लेकमेल करने लगे तो दर्ज कराई शिकायत
आरोपियों ने रेप करने के बाद योगिता (बदला हुआ नाम) को जान से मारने की धमकी भी दी और उसे छोड़कर भाग गए। किसी तरह योगिता घर पहुंची और पति को पूरी घटना बताई। लेकिन समाज में बदनामी के डर से पति-पत्नी ने चुप रहने का फैसला लिया। बाद में आरोपी जेठ व साढ़ू योगिता को ब्लेकमेल करने लगे जिसके बाद पति-पत्नी ने हिम्मत जुटाई और पुलिस थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो