scriptजेठ से परवान चढ़ा प्यार, 9 महीने का बच्चा गिराने का बना रहा दबाव | Boyfriend pressuring 9 months pregnant woman to abort the child | Patrika News

जेठ से परवान चढ़ा प्यार, 9 महीने का बच्चा गिराने का बना रहा दबाव

locationशिवपुरीPublished: Jun 11, 2022 05:10:51 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

छोटी बहन के जेठ के साथ प्यार के बाद बने संबंध..शादी का वादा किया अब प्रेग्नेंट होने पर कर रहा इंकार

woman.jpg

शिवपुरी. शिवपुरी में नौ महीने की गर्भवती एक महिला ने अपने प्रेमी पर बच्चे को गिराने का दबाव बनाने का आरोप लगाने एसपी से शिकायत की है। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला थाने को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। महिला ने बताया कि छोटी बहन के जेठ के साथ उसका प्रेम संबंध चल रहा था और अब जब वो गर्भवती हो गई तो प्रेमी शादी करने से इंकार कर रहा है और बच्चे को गिराने का भी दबाव बना रहा है।

 

छोटी बहन की शादी में हुई थी मुलाकात
26 साल की नंदनी (बदला हुआ नाम) ने बताया कि उसकी शादी 6 साल पहले करेरा में हुई थी लेकिन पति और ससुरालवाले उसे शादी के बाद से ही प्रताड़ित करते थे। बाद में एक बेटा भी हुआ लेकिन तब भी ससुरालवालों के सितम कम नहीं हुए और रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर वो मायके में आकर रहने लगी। बेटा पति के साथ ही रहता है। नंदनी ने बताया कि 10 मार्च 2021 को छोटी बहन की शादी थी जिसमें उसकी मुलाकात छोटी बहन के जेठ के साथ हुई और मुलाकात दोस्ती में बदल गई ।

 

यह भी पढ़ें

‘अपनों’ की हैवानियत का शिकार हुई महिला, जेठ ने साढ़ू के साथ मिलकर किया गैंगरेप




3 महीने तक अपने घर में रखा
नंदनी (बदला हुआ नाम) ने बताया कि छोटी बहन की शादी के 10 दिन बाद ही उसे छोटी बहन के घर जाने का मौका मिला। वो अपने परिवार के साथ छोटी बहन की ससुराल में एक शादी में शामिल होने के लिए पहुंची। जहां फिर से छोटी बहन के जेठ से मुलाकात हुई। वहीं दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और प्रेमी ने शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। प्रेमी ने उसे अपने घर पर तीन महीने तक रोके रखा और कई बार संबंध बनाए। नंदनी ने बताया कि जब वो गर्भवती हुई तो उसने प्रेमी से घरवालों से रिश्ते की बात करने के लिए कहा तो प्रेमी ने बात करने का कहकर उसे वापस घर भेज दिया। अब जब वो 9 महीने की गर्भवती हो गई है तो प्रेमी शादी से इंकार कर रहा है और बच्चे को भी गिराने का दबाव बना रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो