script28 वर्ष से फरार हत्यारा गिरफ्तार | Killer arrested | Patrika News
पन्ना

28 वर्ष से फरार हत्यारा गिरफ्तार

28 वर्ष से फरार हत्यारा गिरफ्तार

पन्नाNov 09, 2018 / 11:28 pm

Bajrangi rathore

 Killer arrested

Killer arrested

पन्ना। थाना कोतवाली से फरार हत्या का वारंटी रतन राजभर पिता बाबूलाल राजभर निवासी टिकुरिया मोहल्ला को न्यायालय से आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी, जो मौके से फरार हो गया था।

अभियुक्त की गिरफ्तारी के संबंध में एसपी ने ५ हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने उक्त फरार स्थाई वारंटी की गिरफ्तारी के संबंध में मुखबिर लगाए थे। इसके साथ ही सायबर सेल को भी वारंटी की लोकेशन के संबंध में लगाया गया था। पुलिस को ७ नवंबर को जानकारी मिली, वारंटी रतन राजभर पुराना पन्ना में घूम रहा है।
मामले की जानकारी लगने पर थाना प्रभारी कोतवाली पुलिस ने स्टॉफ के साथ पुरान पन्ना पहुंचकर घेराबंदी की और वर्षों से फरार वारंटी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

सात पेटी अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार
कोतवाली पुलिस ने घर में अवैध रूप से भंडारित सात पेटी देसी शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमत १७ हजार रुपए से अधिक बताई जा रही है। मामले में आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मोहन निवास का कैलाश कुशवाहा अपने घर में अवैध रूप से शराब भंडारित किए है।
मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी कोतवाली थाना स्टॉफ को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और आरोपी के घर का दरवाजा खुलवाकर तलाशी ली। तलाशी के दौरान आरोपी के घर से 7 पेटी देसी शराब जब्त हुई, जिसकी कुल मात्रा 63 लीटर थी। जब्त शराब की अनुमानित कीमत करीब 17,500 रुपए रही। आरोपी के पास से शराब रखने के वैध कागजात नहीं होने से आबकारी एक्ट का प्रकरण कायम कर उक्त शराब मौके से जब्त की गई है।
आरोपी निगरानी बदमाश

पुलिस के अनुसार आरोपी थाने का निगरानी बदमाश है। जिसके विरुद्ध पन्ना एवं छतरपुर के थाना में कई गंभीर अपराध पंजीबद्ध हैं। उक्त आरोपी वर्षों से फरार चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी के संबंध में थाना कोतवाली में दो स्थाई वारंट एवं दो गिरफ्तारी वारंट पूर्व से लंबित थे।
आरोपी छतरपुर जिले के कोतवाली थाना में जीप चोरी में एवं थाना सिविल लाइन छतरपुर से हवालात से फरार है। जिसे थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

Home / Panna / 28 वर्ष से फरार हत्यारा गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो