scriptUttarakhand Bus Accident: वीडियो कॉल पर हुई थी बात… और फिर मनहूस खबर मिली, पति-पत्नी, बहन-बहनोई और समधी-समधन की मौत | Uttarakhand Accident: Death of husband-wife, sister-in-law and brother | Patrika News
पन्ना

Uttarakhand Bus Accident: वीडियो कॉल पर हुई थी बात… और फिर मनहूस खबर मिली, पति-पत्नी, बहन-बहनोई और समधी-समधन की मौत

शाम 6 बजे वीडियो कॉलिंग कर पापा ने भगवान ऋषिकेश के लाइव दर्शन कराए, एक घंटे बाद टीवी पर चलने लगी मौत की खबर

पन्नाJun 07, 2022 / 03:43 am

Pushpendra pandey

अवधेश और उनकी पत्नी

अवधेश और उनकी पत्नी

पन्ना. बस हादसे में पवई निवासी अवधेश पांडेय, पत्नी शकुंतला के अलावा बहन-बहनोई और समधी-समधन की मौत हुई है। अपनों को खोने के बाद बेटे पंकज और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे से चंद घंटे पहले ही पंकज ने माता-पिता और सास-ससुर से वीडियो कॉल पर बात की थी। पिता अवधेश ने भगवान ऋषिकेश के दर्शन कराए। कहा था कि बहुत बढिय़ा यात्रा है। आगे जाना था, इसलिए फिर कॉल करने की बात कहते हुए फोन रख दिया था।
ऐसा लगा कि दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है
अवधेश के छोटे भाई चतुरेश भी मीडिया से बात करते हुए रो पड़ते हैं। बताया कि शाम छह बजे ही तो बात हुई थी। सब अच्छे भले थे। एक घंटे बाद ही टीवी पर हादसे की खबर चलने लगी। चिंता हुई तो फोन किया, लेकिन नहीं उठ रहा था। सब परेशान थे। तभी किसी का फोन आया कि भैया-भाभी सहित सभी रिश्तेदार दुर्घटनाग्रस्त बस में ही थे। देर रात मौत की पुष्टि हुई तो परिवार पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा। हम लोग उत्तराखंड जाने की तैयारी करने लगे, लेकिन अफसरों ने समझाइश दी कि आप लोग घर में सबको संभालिए। वहां की व्यवस्था प्रशासन स्तर से करा रहे हैं।
अ​वधेश के भाई, जिन्होंने पत्रिका को जानकारी दी
IMAGE CREDIT: patrika
एक परिवार के छह लोगों की मौत से पसरा मातम
हादसे में पंकज के पिता अवधेश, मां शकुंतला, ससुर बद्री प्रसाद, सास चंद्रकली, बुआ अनिल कुमारी और फूफा जागेश्वर प्रसाद गर्ग की मौत हुई है। अवधेश तहसील कार्यालय से सेवानिवृत्त कर्मचारी थे। जागेश्वर शिक्षक थे। एक ही परिवार से छह लोगों की मौत से पूरे परिवार में मातमी महौल है।
Death of husband-wife, sister-in-law and brother-in-law in uttarakhand bus accident
IMAGE CREDIT: patrika
गांव के इकलौते डॉक्टर को भी छीन लिया
हादसे ने बुद्धसिंह साटा गांव के इकलौते डॉक्टर को भी छीन लिया। ग्रामीणों के अनुसार राजाराम सिंह यहां के एकमात्र डॉक्टर थे। वे हर वक्त हम लोगों के साथ खड़े रहते थे, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। राजाराम के साथ उनकी पत्नी गीता सिंह और बहन जनक सिंह की भी मौत हो गई। राजाराम के निधन के बाद अब गांव में कोई डॉक्टर नहीं, जो लोगों को उपचार दे सके।
Uttarakhand bus accident
IMAGE CREDIT: patrika

Hindi News/ Panna / Uttarakhand Bus Accident: वीडियो कॉल पर हुई थी बात… और फिर मनहूस खबर मिली, पति-पत्नी, बहन-बहनोई और समधी-समधन की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो