scriptबदमाशों ने मारी थी दिन दहाड़े गोली, इलाज के दौरान ग्रा हक सेवा केंद्र संचालक की मौत | Death of customer service center operator during treatment | Patrika News
पटना

बदमाशों ने मारी थी दिन दहाड़े गोली, इलाज के दौरान ग्रा हक सेवा केंद्र संचालक की मौत

मंगलवार को ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक महेंद्र पांडेय को बदमाशों ने दिनदहाडे गोली मार दी थी। बुधवार को इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया

पटनाApr 04, 2018 / 03:59 pm

Prateek

death

death

( भोजपुर ) : मंगलवार को भोजपुर में एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक महेंद्र पांडेय को बदमाशों ने दिनदहाडे गोली मार दी थी। पीड़ित को इलाज के लिए पटना के भर्ती करवाया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

राज्य में गोलीबारी की घटनाएं आम सी होती जा रही है और ऐसे मामलों में मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। एक ऐसी ही घटना मंगलवार को भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र में हुई।

यह था मामला

महेंद्र पांडेय एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक पद पर कार्यरत थे। मंगलवार को वह बिहिया थाना क्षेत्र से गुजर रहे थे। कुछ बदमाश महेंद्र का पीछा कर रहे थे इस बात का उन्हें पता नहीं था। बरजा मोड़ के समीप पहुंचते ही बदमाशों ने महेंद्र पर गोली चला दी। बदमाशों ने महेंद्र पर पांच से सात बार फायर किया जिससे वह बूरी तरह से घायल हो गए थे।

यह भी पढ़े :सीबीएसई पेपर लीक: सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश देने से इंकार किया

गोली चलाने के बाद महेंद्र के पास जो पैसे थे बदमाश उन्हें लेकर फरार हो गए। पीड़ित को इलाज के लिए तुरंत आरा के सदर अस्पताल में ले जाया गया था और हालत गंभीर होने के कारण उन्हें यहां से पटना के पीएमसीएच अस्पताल में रैफर किया गया । यहां बुधवार को इलाज के दौरान महेंद्र ने दम तोड़ दिया। महेंद्र की मौत के बाद से उनके घर में सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक महेंद्र पांडेय बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना के नैनीजोर गांव के निवासी थे। पुलिस ने मंगलवार को ही अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथिमिकी दर्ज कर जांच शुरू की थी। पर अभी तक पुलिस किसी भी निष्कर्ष नहीं पहुंच पाई है ।

Home / Patna / बदमाशों ने मारी थी दिन दहाड़े गोली, इलाज के दौरान ग्रा हक सेवा केंद्र संचालक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो