scriptबिहार में कोरोना और आंधी-बारिश के बीच तेज हुई राजनीतिक बौछारें | Political showers intensified between Corona and thunderstorms in Biha | Patrika News
पटना

बिहार में कोरोना और आंधी-बारिश के बीच तेज हुई राजनीतिक बौछारें

( Bihar News ) बिहार में बड़ी संख्या में घर लौट रहे आप्रवासियों के ( Migrant labour of Bihar) चलते न केवल कोरोना संक्रमण (Corona) के खतरे बढ़े बल्कि सूबे की सियासत भी आंधी-पानी के साथ ( Politics in Bihar ) गर्म हो गई है। अप्रवासियों के सवाल पर विपक्षी आरजेडी ने ( RJD allegations on Nitish Kumar ) नीतीश सरकार को निशाने पर लिया और पूरी तरह फेल बताया है।

पटनाMay 13, 2020 / 10:08 pm

Yogendra Yogi

बिहार में कोरोना और आंधी-बारिश के बीच तेज हुई राजनीतिक बौछारें

बिहार में कोरोना और आंधी-बारिश के बीच तेज हुई राजनीतिक बौछारें

पटना/कटिहार(बिहार)प्रियरंजन भारती: ( Bihar News ) बिहार में बड़ी संख्या में घर लौट रहे आप्रवासियों के ( Migrant labour of Bihar) चलते न केवल कोरोना संक्रमण (Corona) के खतरे बढ़े बल्कि सूबे की सियासत भी आंधी-पानी के साथ ( Politics in Bihar ) गर्म हो गई है। अप्रवासियों के सवाल पर विपक्षी आरजेडी ने ( RJD allegations on Nitish Kumar ) नीतीश सरकार को निशाने पर लिया और पूरी तरह फेल बताया है।

मांगा पैकेज का स्टेटस
बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीस हजार करोड़ के नये आर्थिक पैकेज की घोषणा के साथ ही राज्य की नीतीश कुमार सरकार से पहले के पैकेज के स्टेटस रिपोर्ट की मांग कर दी। तेजस्वी ने ट्वीट कर पूछा कि केंद्र ने बिहार को जो पैकेज देने का ऐलान किया उनका अब तक क्या हुआ। तेजस्वी ने बिहार के विकास को लेकर नीतीश सरकार को लगातार घेरने की कवायद की है। लेकिन कोरोना संकट में गायब रहने के बाद मंगलवार को लौटे तो सत्तारुढ़ खेमे की ओर से उन पर सवालों की बौछार कर दी गई।

लालू यादव ने पंक्चर सरकार बताया
चारा घोटाले में रांची के होटवार जेल में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने नीतीश सरकार को पंक्चर सरकार कऱार दिया है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में बिहार की बदहाली और आप्रवासियों की भूख से जोड़कर सरकार से सवाल किए और इसे नौनिहालों की भुखमरी के लिए जिम्मेवार ठहराया। लालू यादव का यह ट्वीट भी कविताओं में लिखा गया है।

राबड़ी ने सीएम,डिप्टी सीएम को विफल करार दिया
आप्रवासियों के लिए बने क्वारंटाइन सेंटरों की हालत पर सरकार को घेरते हुए पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी जदयू भाजपा सरकार को विफल बताया है। उन्होंने कहा कि हर समस्या का हल विपक्ष ही कर दें तो सरकार किस काम की है। राबड़ी देवी उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के आरोपों से तिलमिलाई हुई हैं। मोदी ने बिहार से पलायन और बेरोजगारी के संकट के लिए आरजेडी को जिम्मेवार ठहराया था।

Home / Patna / बिहार में कोरोना और आंधी-बारिश के बीच तेज हुई राजनीतिक बौछारें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो