scriptएआरटीओ ने काटा चालान तो युवक ने पूछा आपकी सीट बेल्ट कहां है, जमकर हुई बहस, वीडियो वायरल | ARTO Video Viral over Challan After New Motor Vehicle Act | Patrika News
पीलीभीत

एआरटीओ ने काटा चालान तो युवक ने पूछा आपकी सीट बेल्ट कहां है, जमकर हुई बहस, वीडियो वायरल

युवक ने हाथ में कैमरा लेकर एआरटीओ से ही उसके सीट बेल्ट न पहनने का कारण पूछा। काफी देर तक दोनों ही पक्षों में बहस होती रही जिसके बाद कैमरा देख एआरटीओ सीट बेल्ट पहनकर रवाना हो गए।

पीलीभीतOct 03, 2019 / 05:06 pm

अमित शर्मा

एआरटीओ ने काटा चालान तो युवक ने पूछा आपकी सीट बेल्ट कहां है, जमकर हुई बहस, वीडियो वायरल

एआरटीओ ने काटा चालान तो युवक ने पूछा आपकी सीट बेल्ट कहां है, जमकर हुई बहस, वीडियो वायरल

पीलीभीत। नए मोटर व्हीकल एक्ट (New Motor Vehicle Act) लागू होने के बाद चेकिंग में अधिकारियों व पब्लिक की झड़प के कई मामले सामने आए हैं। ताजा मामला यूपी के पीलीभीत से है, जहां चालान काटने से गुस्साए युवक ने पीलीभीत के एआरटीओ को ही नियम कानून का पाठ पढ़ा दिया और तो और पब्लिक के कहने पर एआरटीओ को सीट बेल्ट पहननी पड़ी। पूरे मामले का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

किसान सम्मान निधि के नाम पर किसानों के साथ यह क्या हो रहा है, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

यह भी पढ़ें

जिस राजधानी एक्सप्रेस में लूट के उद्ददेश्य से फेंका गया था सामान, उसमें निकले टमाटर और अनासपाती, देखें वीडियो

वीडियो की पड़ताल में पूरी हकीकत सामने आ गई। वायरल हो रहा यह वीडियो पीलीभीत के नवीन मंडी के गेट का है जहां एआरटीओ चेकिंग अभियान चला रहे थे। उधर से गुजर रहे एक शख्स ने हेलमेट नहीं पहना था जिसके चलते पीलीभीत के एआरटीओ अमिताभ राय ने युवक को रोककर उसका 500 रुपए का चालान काट दिया। युवक का नाम गौरव है जो मंडी समिति में ही आङ़ती है। चालान कटने से बौखलाए इस युवक ने पीलीभीत के एआरटीओ अमिताभ राय को ही नियम कायदे कानून का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया। युवक ने हाथ में कैमरा लेकर एआरटीओ से ही उसके सीट बेल्ट न पहनने का कारण पूछा। काफी देर तक दोनों ही पक्षों में बहस होती रही जिसके बाद कैमरा देख एआरटीओ सीट बेल्ट पहनकर रवाना हो गए।
यह भी पढ़ें

गांधी जयंती के कार्यक्रम के दौरान गिरा हाईटेंशन लाइन का तार, बड़ा हादसा टला…


वर्जन

मामले की जानकारी देते हुए पीलीभीत के एआरटीओ अमिताभ राय ने बताया कि वह हमेशा ही सीट बेल्ट पहनते हैं। चालान काटने से बौखलाए युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। सरकार द्वारा लागू किए गए नियम कानून मैं पहले खुद पर लागू करता हूं बाद में पब्लिक से कहता हूं।

Home / Pilibhit / एआरटीओ ने काटा चालान तो युवक ने पूछा आपकी सीट बेल्ट कहां है, जमकर हुई बहस, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो