scriptपीलीभीत में कल पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, पूरा एरिया ब्लॉक, बंद रहेंगे ये रास्ते | PM Modi in Pilibhit on 9 April traffic diversion plan issued no vehicle zones route | Patrika News
पीलीभीत

पीलीभीत में कल पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, पूरा एरिया ब्लॉक, बंद रहेंगे ये रास्ते

PM Modi in Pilibhit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीलीभीत में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए जिला प्रशासन और भाजपा कार्यकर्ताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।
 

पीलीभीतApr 08, 2024 / 01:30 pm

Sanjana Singh

PM Modi in Pilibhit

PM Modi in Pilibhit

PM Modi in Pilibhit: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में कल यानी 9 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। ऐसे में कल शहर और अन्य प्रमुख मार्गों की यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है। सुबह छह बजे से लेकर कार्यकर्म खत्म होने तक हेलीपैड से लेकर सभास्थल के आगे छतरी चौराहे तक वाहनों को एंट्री नहीं मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसपी अविनाश पांडेय ने बताया कि यातायात संबंधी किसी भी समस्या के लिए यातायात प्रभारी राघवेंद्र सिंह चौहान से मोबाइल नंबर 9454404104 पर संपर्क किया जा सकता है।
1. आवास विकास से नकटादाना और विद्या मंदिर चौराहे की ओर।
2. बिजलीघर तिराहे से ठेका चौकी की ओर।
3. सुनगढ़ी चौराहे से गौहनिया चौराहा, गन्ना तिराहा से गौहनिया चौराहा और वाले मियां की मजार से नकटादाना चौराहा की ओर।
4. ठेका चौकी से नेहरू पार्क, बेनहर स्कूल से विद्या मंदिर चौराहा, पुष्प इंटरनेशल स्कूल के पास रेलवे लाइन से सिविल लाइन चौकी की ओर।
5. महाकलेश्वर मंदिर के सामने दियूनी केसरपुर गांव की ओर।
1. न्यूरिया से पुरनपुर की ओर जाने वाले वाहन ग्राम बिथरा बाइपास से मैथी सद्दुल्लागंज नहर के किनारे वाले मार्ग से होकर कल्यानपुर-नौगवां चौराहा से रिछौला चौकी और माला से गजरौला होकर पूरनपुर जाएंगे।
2. खटीमा और मझोला से बरेली की तरफ जाने वाले वाहनों को मझोला चौकी से बिरहनी चौकी-सितारगंज से अमरिया से ललौरीखेड़ा होकर भेजा जाएगा।
3. लखीमपुर और पूरनपुर की ओर से न्यूरिया, खटीमा और टनकपुर जाने वाले वाहनों को गजरौला से माला-रिछौला चौकी से मैथी सहुल्लागंज से ग्राम बिथरा होकर टनकपुर हाईवे पर निकाला जाएगा।
4. इसी तरह बरेली से पूरनपुर और पूरनपुर से बरेली जाने वाले वाहनों को बरखेड़ा से गजरौला के रास्ते भेजा जाएगा।
5. बरेली से खटीमा जाने वाले वाहनों को ललौरीखेडा बाइपास से जहानाबाद और अमरिया से सितारगंज होकर भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी से टकराएगी हिंदू महासभा, वाराणसी में उतारेगी किन्नर प्रत्याशी

1. शहर से न्यूरिया-टनकपुर जाने वाले छोटे वाहन ईदगाह तिराहे से एकता सरोवर, बरेली गेट से कोतवाली और खकरा चौकी से धनकुना के पास से जाएंगे। न्यूरिया और टनकपुर से आने वाले छोटे वाहन भी इसी रास्ते से निकलेंगे।
2. इसके बाद पूरे मैदान पर पानी का छिड़काव कराने के निर्देश दिए गए। जिससे धूल न उड़े। दूसरा हेलीकॉप्टर हिनडन (दिल्ली) और तीसरा त्रिशूल एयरपोर्ट बरेली से परीक्षण करने के लिए पहुंचा। जिनकी सफलता पूर्वक लैंडिंग हुई।
3. स्टेशन एवं छतरी चौराहा से आने वाले वाहनों को गन्ना तिराहा वैभव डायग्नोस्टिक सेंटर वाली गली से डायवर्ट कर माधोटांडा रेलवे क्राॅसिंग से अलीगंज मार्ग क्राॅसिंग से संजय रॉयल पार्क होकर भेजा जाएगा।

पीलीभीत में पीएम मोदी की रैली को लेकर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह की ओर से जारी आदेश में कहा गया कि नौ अप्रैल को पीएम की प्रस्तावित चुनावी सभा में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की मौजूदगी रहेगी। नेपाल और उत्तराखंड सीमा से सटे होने के कारण इस क्षेत्र को संवेदनशील माना जा रहा है। विरोध होने की भी आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। ऐसे में गुब्बारा, ड्रोन और पतंग से भी लोग विरोध जता सकते हैं। चुनावी सभा की सुरक्षा को लेकर सात से नौ अप्रैल तक तीन दिन जिला नो-फ्लाईंग जोन रहेगा। इन दिनों आसमान में कुछ भी नहीं उड़ाया जा सकेगा।

Hindi News/ Pilibhit / पीलीभीत में कल पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, पूरा एरिया ब्लॉक, बंद रहेंगे ये रास्ते

ट्रेंडिंग वीडियो