scriptSwami Chinmayanand प्रकरण पर योगी के मंत्री ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो | Rape Allegation on Swami Chinmayanand Yogi Minister Gave Big Statement | Patrika News
पीलीभीत

Swami Chinmayanand प्रकरण पर योगी के मंत्री ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

हालांकि जब उनसे पूछा गया कि चिन्मयानंद को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया तो इस सवाल को वह टाल गए।

पीलीभीतSep 18, 2019 / 03:49 pm

अमित शर्मा

पीलीभीत। पूर्व गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) पर लॉ छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। यह मामला इन दिनों देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। कहीं न कहीं भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) सरकार की मंशा लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। इस बीच पीलीभीत पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने चिन्मयानंद प्रकरण को लेकर बड़ा बयान दिया है।
यह भी पढ़ें

स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- विपक्ष ने सरकार को बदनाम करने के लिए सड़कों पर छोड़े आवारा जानवर

यह भी पढ़ें

स्वामी चिन्मयानंद की हो सकती है गिरफ्तारी, बीमारी पर छात्रा ने उठाए सवाल

चिन्मयानंद पर लग रहे आऱोपों के बाबत जब स्वामी प्रसाद मौर्य से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि चाहे कोई कितना भी छोटा हो या बड़ा अगर कुछ गलत किया है, दोषी पाया जात है तो कानून के मुताबिक कार्रवाई अवश्य होगी। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह समाजवादी पार्टी (samajwadi Party) की सरकार नहीं है जिसमें अपराधी खुलेआम घूमते थे, ये भाजपा की सरकार है यहां कानून अपना काम कर रहा है। हालांकि जब उनसे पूछा गया कि चिन्मयानंद को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया तो इस सवाल को वह टाल गए।
यह भी पढ़ें– बिना हेलमेट के कार चालक का काट दिया चालान

कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर प्रदेश सरकार ने एसआईटी गठित की है जो इस प्रकरण की जांच कर रही है। एसआईटी शाहजहांपुर में डेरा डाले हुए है। छात्रा और उसके परिजन व चिन्मयानंद के आश्रम स्टाफ से एसआईटी पूछताछ कर चुकी है। इस बीच चिन्मयानंद की तबियत बिगड़ गई है उन्हें आश्रम में ही इलाज दिया जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कभी भी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी हो सकती है।

Home / Pilibhit / Swami Chinmayanand प्रकरण पर योगी के मंत्री ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो