scriptदिल्ली: सीएम केजरीवाल पर र्मिच पाउडर से हमला, आप ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार | AAP hold BJP Responsible for chilli attack on cm arvind kejriwal | Patrika News
राजनीति

दिल्ली: सीएम केजरीवाल पर र्मिच पाउडर से हमला, आप ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार

राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर मंगलवार को दिल्ली सचिवालय के बाहर एक अधेड़ उम्र के शख्स ने लाल मिर्च पाउडर से हमला कर दिया।

Nov 20, 2018 / 05:21 pm

Mohit sharma

news

दिल्ली: सीएम केजरीवाल पर र्मिच पाउडर से हमला, आप ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर मंगलवार को दिल्ली सचिवालय के बाहर एक अधेड़ उम्र के शख्स ने लाल मिर्च पाउडर से हमला कर दिया। आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज के अनुसार हमले में केजरीवाल की आंखों को नुकसान नहीं पहुंचा है, क्योंकि उन्होंने संयोगवश चश्मा लगा रखा था। यह शख्स मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर उनका इंतजार कर रहा था और जैसे ही केजरीवाल बाहर आए, उसने उनके चेहरे की तरफ लाल मिर्च पाउडर फेंक दिया। इस बीच धक्का-मुक्की हुई और केजरीवाल का चश्मा टूट गया। वहीं, आप ने इस हमले के बीच भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है।

दिल्ली: CM अरविंद केजरीवाल पर सचिवालय के अंदर जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

 

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

हमलावरों को बचाने के लिए केंद्र सरकार करेगी पूरा प्रयास

घटना के बाद आम की ओर से आयोजित प्रेस कॉंफ्रेंस में आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि लोगों को मैसेज देने का प्रयास किया जा रहा है कि अगर ‘आप’ नेताओं पर हमला करेंगे तो इस मामले में कुछ नहीं किया जाएगा। आप नेता ने कहा कि ऐसे हमलावरों को बचाने के लिए केंद्र सरकार पूरा प्रयास करेगी ताकि उनको सजा न मिल सके। इस दौरान सौरभ भारद्वाज ने नाथू राम गोडसे का भी जिक्र किया।

 

 

https://twitter.com/ANI/status/1064842378580774912?ref_src=twsrc%5Etfw

भाजपा से जुड़े हुए तार

आप नेता ने कहा कि हमें पूरा यकीन है कि सीएम पर हमले के पीछे कोई और नहीं, बल्कि भाजपा से जुड़े हुए तार हैं। मोदी सरकार केजरीवाल पर हमला करने वालों को पूरी हवा दे रही है। उन्होंने कहा कि यह कोई मामूली हमला नहीं था। सीएम केजरीवाल की हत्या करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं, संदिग्ध हमलावर की पहचान अनिल कुमार शर्मा के रूप में की गई है। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। आप ने इसे मुख्यमंत्री की सुरक्षा में सेंध बताया है। मुख्यमंत्री कार्यालय तक पहुंचने के लिए किसी भी शख्स को दो स्तरीय सुरक्षा जांच से गुजरना पड़ता है।

Home / Political / दिल्ली: सीएम केजरीवाल पर र्मिच पाउडर से हमला, आप ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो