कर्नाटक: राहुल गांधी के बाद कांग्रेस सचिवों ने की नाराज विधायकों से मीटिंग, नहीं निकला रिजल्ट

Kapil Tiwari

Publish: Jun, 13 2018 09:24:44 AM (IST)

राजनीति
कर्नाटक: राहुल गांधी के बाद कांग्रेस सचिवों ने की नाराज विधायकों से मीटिंग, नहीं निकला रिजल्ट

कर्नाटक में मंत्री पद ना मिलने की वजह से कांग्रेस के करीब 15-20 विधायक नाराज चल रहे हैं, जिन्हें पार्टी लगातार मनाने की कोशिश कर रही है। 

बेंगलुरु। कर्नाटक में कुमारस्वामी की सरकार में नाराज चल रहे विधायकों को मनाने की कोशिशें लगातार जारी हैं। सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि जेडीएस के भी कई विधायक मंत्री पद ना मिलने की वजह से नाराज चल रहे हैं। कांग्रेस पार्टी तो अपने नाराज विधायकों को मनाने की हर कोशिश में जुटी है, लेकिन अभी तक नाकाम साबित हुई है। माना जा रहा है कि अगर विधायकों की नाराजगी ऐसे ही रही तो फिर कुमारस्वामी की सरकार के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है।

कर्नाटक में सरकार पर फिर मंडराया खतरा, नाराज विधायकों को नहीं मना पाए राहुल गांधी

कांग्रेस के सचिवों ने की नाराज विधायकों से मुलाकात
मंगलवार को कांग्रेस के विधायकों को मनाने के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के दो सचिवों ने कर्नाटक का दौरा किया और नाराज विधायकों की शिकायतें सुनी। अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के सचिव मणिकाम टैगोर और विष्णुनाथ ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एचके पाटिल के आवास पर पार्टी के करीब 10 विधायकों से मुलाकात की। ये मुलाकात करीब छह घंटे चली इस बातचीत में विधायकों ने अपना पक्ष रखा।

6 घंटे तक चली मीटिंग
पाटिल ने बताया कि एआईसीसी के दो सचिव आए और हमारे साथ चर्चा की। उन्होंने बताया कि कोशिश तो ये थी कि सभी नाराज विधायकों से मुलाकात की जाए, लेकिन ये संभव नहीं हो पाया, क्योंकि कई विधायक शहर में मौजूद नहीं थे। माना जा रहा है कि बुधवार को एक बार फिर बाकि बचे नाराज विधायकों से मुलाकात हो सकती है। उन्होंने कहा कि बैठक करीब छह घंटे तक चली. कल की बातचीत के बाद सचिव इसकी पूरी जानकारी निर्णय करने वालों को देंगे।

आपको बता दें कि हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कर्नाटक के नाराज कांग्रेस विधायकों से दिल्ली में मुलाकात की थी, लेकिन इस मीटिंग में कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया था। आपको बता दें कि कर्नाटक में कैबिनेट का गठन होने के बाद से करीब 15-20 विधायक पार्टी से नाराज चल रहे हैं। वहीं जेडीएस के भी कुछ विधायकों के नाराज होने की जानकारी है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned