scriptArpita Ghosh Resignation: TMC सांसद अर्पिता घोष ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा | arpita ghosh resigned as rajyasabha mp chairman accepted resignation | Patrika News
नई दिल्ली

Arpita Ghosh Resignation: TMC सांसद अर्पिता घोष ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा

Arpita Ghosh Resignation. पश्चिम बंगाल राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाली टीएमसी नेता अर्पिता घोष (tmc mp Arpita Ghosh) ने राज्यसभा सांसद पद से इस्तीफा दे दिया है। जानकारी के मुताबिक सदन के सभापति ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

नई दिल्लीSep 15, 2021 / 10:41 pm

Nitin Singh

Arpita Ghosh Resignation.

Arpita Ghosh Resignation.

नई दिल्ली। Arpita Ghosh Resignation. पश्चिम बंगाल राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाली टीएमसी नेता अर्पिता घोष (tmc mp Arpita Ghosh) ने राज्यसभा सांसद पद से इस्तीफा दे दिया है। जानकारी के मुताबिक सदन के सभापति ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। इस संबंध में संसदीय प्रधान सचिव पी.पी.के. रामाचार्युलु की ओर से पत्र भी जारी किया गया है। राज्यसभा सचिवालय ने बुधवार को इस संबंध में जानकारी साझा की है।
राज्यसभा में हंगामें के बाद हुई थीं निलंबित

बता दें कि अर्पिता घोष (tmc mp Arpita Ghosh) उन लोगों में शामिल हैं, जिन्हें हाल ही में संपन्न संसद सत्र में राज्यसभा (rajya sabha) में हंगामे के दौरान निलंबित कर दिया गया था। सदन में हुए इस हंगामे के दौरान सांसद और मार्शल दोनों कथित रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद हंगामा करने वाले कई सांसदों पर निलंबन की कार्रवाई की गई थी।
https://twitter.com/ANI/status/1438176993703432194?ref_src=twsrc%5Etfw
मिल सकती है अहम जिम्मेदारी

हालांकि अर्पिता घोष की ओर से अभी इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। वहीं उनके इस्तीफे के बाद से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। अगर सूत्रों की मानें तो अर्पिता घोष (tmc mp Arpita Ghosh) को संगठन में अहम जिम्मेदारी दी जाएगी। तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सूत्रों ने बताया कि आने वाले दिनों में वह संगठनात्मक स्थिति में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगी।
यह भी पढ़ें

बढ़ते कोरोना के चलते ममता सरकार ने 30 सितंबर तक बढ़ाई पाबंदियां

अगर अर्पिता (tmc mp Arpita Ghosh) के राजनीतिक करियर पर एक नजर डालें तो थियेटर डायरेक्शन और अभिनय के क्षेत्र से जुड़ीं अर्पिता घोष ने साल 2010 में अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत की थी। अर्पिता टीएमसी (TMC) के चर्चित नेताओं में शुमार है। बताया जा रहा है कि अर्पिता ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर ही सांसद पद से इस्तीफा दिया है।

Home / New Delhi / Arpita Ghosh Resignation: TMC सांसद अर्पिता घोष ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो