अररिया में RJD समर्थकों ने लगाए थे देशविरोधी नारे, वीडियो एकदम सही- बिहार DGP

अररिया में RJD समर्थकों ने लगाए थे देशविरोधी नारे, वीडियो एकदम सही- बिहार DGP

Kapil Tiwari | Publish: Mar, 16 2018 08:31:08 PM (IST) | Updated: Mar, 16 2018 09:51:25 PM (IST) राजनीति

बिहार के डीजीपी ने कहा है कि जिन 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उन्होंने भी इन आरोपों से इनकार नहीं किया है।

पटना: बिहार के अररिया में RJD उम्मीदवार सरफराज आलम की जीत के बाद लगे देशविरोधी नारों वाले वीडियो को पुलिस ने सही बताया है। दरअसल, बिहार के डीजीपी केएस द्विवेदी ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में ये कहा है कि अररिया में सरफराज आलम की जीत के बाद उनके समर्थकों ने जो देशविरोधी नारे लगाए थे वो एकदम सही हैं, वो वीडियो फर्जी नहीं है।

आरोपियों ने भी आरोपों को नहीं किया खारिज
हालांकि बिहार डीजीपी केएस द्विवेदी ने फिर भी ये कहा है कि अभी ये जांच का मामला है। वीडियो की जांच के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा। लेकिन हम एफएसएल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं। बिहार डीजीपी ने ये भी कहा कि जिन 2 आरोपियों को देशविरोधी नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, उन्होंने भी इन आरोपों से इनकार नहीं किया है कि उन्होंने देशविरोधी नारे नहीं लगाए थे।

14 मार्च को अररिया में लगे थे देशविरोधी नारे
आपको बता दें कि 14 मार्च को बिहार की अररिया लोकसभा सीट पर उपचुनाव के नतीजे आए थे, जिसमें RJD उम्मीदवार सरफराज आलम ने बीजेपी के प्रदीप कुमार सिंह को 60 हजार से ज्यादा वोटों से हरा दिया था। इसके बाद सरफराज आलम के समर्थकों ने जश्न बनाया, जिसमें 'पाकिस्तान जिंदाबाद' और 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' जैसे नारे लगाए थे। इसका एक वीडियो उसी दिन के बाद से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। शुक्रवार को पुलिस ने वीडियो में दिख रहे 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।

सरफराज आलम ने BJP से सिर मढ़े आरोप
दूसरी ओर, अररिया में हुई देशविरोधी नारेबाजी के बाद नवनिर्वाचित सांसद सरफराज आलम ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ऐसे नारे नहीं लगाए हैं। सब बीजेपी वाले ही करवाते हैं। हम लोग देशविरोधी नारेबाजी और ऐसा काम नहीं करते, यह सब बीजेपी का ही कराधरा है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned