scriptबिहार के मंत्री की प्रियंका गांधी पर टिप्पणी,’ सुंदरता से वोट नहीं मिलते’ | Bihar minister vinod narayan comment on priyanka gandhi in congress | Patrika News
राजनीति

बिहार के मंत्री की प्रियंका गांधी पर टिप्पणी,’ सुंदरता से वोट नहीं मिलते’

प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में उतरते ही सियासी बयान बाजी और टीका टिप्पणियों का दौर शुरू हो गया है।

नई दिल्लीJan 25, 2019 / 01:52 pm

Mohit sharma

 vinod narayan

बिहार के मंत्री की प्रियंका गांधी पर टिप्पणी, सुंदरता से वोट नहीं मिलते

नई दिल्ली। प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में उतरते ही सियासी बयान बाजी और तीखा टिप्पणियों का दौर शुरू हो गया है। विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह के प्रियंका के बच्चों को लेकर आए बयान के बाद बिहार सरकार में मंत्री विनोद नारायण झा ने कांग्रेस नेत्री पर चौंकाने वाली टिप्पणी कर दी है। मंत्री विनोद नारायण ने कहा कि वोट खूबसूरत चेहरों के आधार पर हासिल नहीं मिलती। बिहार मंत्री ने इस दौरान यह भी कहा कि प्रियंका गांधी राबर्ट वाड्रा की पत्‍नी हैं, जो जमीन घोटाले और भ्रष्‍टाचार मामलों के आरोपी हैं।

मॉडल के संबंध बनाने से इनकार पर गला दबाकर हत्या, बेहोश होने पर किया दुष्कर्म का प्रयास

मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा कि वोट मतदान खूबसूरत चेहरों के आधार पर नहीं होते। उन्होंने कहा कि प्रियंका बहुत खूबसूरत हैं, लेकिन इससे अलावा राजनीतिक उपलब्धि के नाम पर उनके पास कुछ नहीं है। वहीं, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इसको कांग्रेस का हताशा फरार कदम बताया है। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस ने यह कदम उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा को धमकाने के लिए उठाया है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में सपा—बसपा के चुनावी गठबंधन ने कांग्रेस को किनारे कर दिया था।

प्रियंका की राजनीति में एंट्री से सियासी घमासान, जानें क्या हैं कांग्रेस का चुनावी दांव?

पति राबर्ट वाड्रा की प्रतिनिधि’

यही नहीं सुशील मोदी ने यह भी कहा कि प्रियंका गांधी सक्रिय राजनीति में अपने पति राबर्ट वाड्रा के प्रतिनिधि के रूप में आई हैं। भाजपा नेता इसको अच्‍छा बताते हुए कहा कि इससे वाड्रा का मामला एक बार फिर चर्चा में जाएगा। दरअसल, 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को बहुमत तक पहुंचाने में उत्तर प्रदेश की अहम भूमिका थी। उसने राज्य की 80 में से 71 सीटें जीती थीं। 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने इस प्रदर्शन को दोहराया। 2014 और 2017 के चुनावों में भाजपा की वोट हिस्सेदारी 42.6% और 40% थी। 2014 और 2017 दोनों में, बसपा, सपा और कांग्रेस का संयुक्त वोट शेयर लगभग 50% था। इन तीनों दलों के बीच कांग्रेस का सबसे कम वोट शेयर 2014 में 7.5% और 2017 में 6.3% था। अब सवाल यह है कि बसपा-रालोद-सपा महागठबंधन का हिस्सा नहीं होने से कांग्रेस को क्या हासिल होने की उम्मीद है?

 

Home / Political / बिहार के मंत्री की प्रियंका गांधी पर टिप्पणी,’ सुंदरता से वोट नहीं मिलते’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो