scriptबिहार: पीएम मोदी का ऐलान, ‘जाति और पंथ से पहले हम भारतीय, कांग्रेस ने हिन्दुओं के साथ आंतकी शब्द चिपकाए’ | Bihar: pm modi attack on congress and rahul gandhi in araria | Patrika News
राजनीति

बिहार: पीएम मोदी का ऐलान, ‘जाति और पंथ से पहले हम भारतीय, कांग्रेस ने हिन्दुओं के साथ आंतकी शब्द चिपकाए’

अररिया के चुनावी सभा में गरजे पीेएम मोदी
जो आरक्षण बाबा साहब करके गए हैं, वह कभी खत्म नहीं होगा- मोदी
आतंकियों को घर में घुसकर हमने मारा-पीएम

नई दिल्लीApr 20, 2019 / 05:09 pm

Kaushlendra Pathak

narendra modi

बिहार: पीएम मोदी का ऐलान, ‘जाति और पंथ से पहले हम भारतीय, कांग्रेस ने हिन्दुओं के साथ आंतकी शब्द चिपकाए’

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दो चरण के मतदान संपन्न हो चुके हैं। बचे हुए 675पांच चरणों के लिए धुंआधार प्रचार-प्रसार जारी है। दिल्ली की सत्ता पर काबिज होने के लिए सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) प्रचार के लिए बिहार (Bihar) के अररिया (Araria) पहुंचे। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि किसी भी जाति और पंथ से पहले हम भारतीय हैं, हमारी पहचान भारतीय है। उन्होंने कहा कि मां भारती की सेवा और साधना की इस भावना के साथ ही बीते 5 सालों में मैंने आपकी सेवा करने का प्रयास किया है।
https://twitter.com/hashtag/IndiaWantsModiAgain?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस पर पीएम का ‘सर्जिकल स्ट्राइक’

कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 26/11 को मुंबई में आतंकियों ने हमला किया, तो कांग्रेस सरकार ने सेना को कुछ भी जवाब देने से मना कर दिया। कांग्रेस ने पाकिस्तान से आये आतंकियों को जवाब देने के बजाए हिंदुओं के साथ आतंकी शब्द चिपकाने के लिए साजिश की। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में आतंकवाद के खिलाफ पहले सर्जिकल स्ट्राइक हुई और फिर एयर स्ट्राइक। परिणाम ये हुआ कि जो पाकिस्तान पहले चोरी और सीनाजोरी करता था, वो आज दुनिया में जाकर मदद की गुहार लगा रहा है। पीएम ने कहा कि भारत ने आतंकियों को उसके घर में घुसकर मारा।
https://twitter.com/hashtag/IndiaWantsModiAgain?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आरक्षण पर पीएम मोदी की सफाई

वहीं सवर्णों के आरक्षण पर पीएम मोदी ने कहा कि झूठ की राजनीति करने वाले बिहार में अफवाह फैला रहे हैं। वो कह रहे हैं सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए जो 10 प्रतिशत आरक्षण दिया गया है, वो आरक्षण बाद में खत्म कर दिया जाएगा। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए पीएम ने कहा कि ऐसे झूठ पीढ़ी दर पीढ़ी चल रहे हैं, बाप भी चलाता था और अब बेटा भी चला रहा है। उन्होंने कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि जो आरक्षण बाबा साहब करके गए हैं, उसे कोई हाथ नहीं लगा सकता।
https://twitter.com/hashtag/IndiaWantsModiAgain?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Political / बिहार: पीएम मोदी का ऐलान, ‘जाति और पंथ से पहले हम भारतीय, कांग्रेस ने हिन्दुओं के साथ आंतकी शब्द चिपकाए’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो