scriptलोकसभा चुनाव: भाजपा विधायक की मतदाताओं को धमकी, ‘मोदीजी ने हर बूथ में लगा रखे हैं कैमरे’ | bjp mla to voters says pm has installed cameras in poll booths video v | Patrika News
राजनीति

लोकसभा चुनाव: भाजपा विधायक की मतदाताओं को धमकी, ‘मोदीजी ने हर बूथ में लगा रखे हैं कैमरे’

भाजपा विधायक का बेतुका बयान
भाजपा को वोट नहीं दिया तो काम नहीं मिलेगा
निर्वाचन आयोग ने भेजा नोटिस

नई दिल्लीApr 16, 2019 / 11:14 pm

Prashant Jha

bjp mla

लोकसभा चुनाव: भाजपा विधायक की मतदाताओं को धमकी, ‘मोदीजी ने हर बूथ में लगा रखे हैं कैमरे’

अहमदाबाद। गुजरात में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक भाजपा विधायक का वीडियो वायरल हुआ है। गुजरात के फतेहपुर से भाजपा विधायक पर मतदाताओं को धमकी देने का आरोप लगा है। विधायक रमेश कटारा ने दाहोद में एक सभा के दौरान मतदाताओं को कथित तौर पर धमकी दे रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदान केंद्र पर कैमरे लगवाए हैं, ताकि यह पता चल सके कि किसने पार्टी के उम्मीदवार को वोट दिया है और किसने नहीं दिया। अगर भाजपा को वोट नहीं दिया तो काम नहीं मिलेगा। वीडियो वायरल होने के बाद जिला निर्वाचन आयोग ने विधायक को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। यह घटना करीब दो दिन पहले की है।

वीडियो में क्या है?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कटारा कहते दिख रहे हैं, ‘भाभोर की फोटो और कमल के चुनाव चिन्ह (बीजेपी का चुनाव चिन्ह) वाला बटन दबाएं। इस बार मोदी साहब ने कैमरा लगावाए हैं। वह वहां से बैठे-बैठे देख सकते हैं कि किसने बीजेपी के पक्ष में और किसने कांग्रेस के पक्ष में वोट दिया है। अगर बीजेपी को आपके मतदान केंद्र से कांग्रेस के मुकाबले कम वोट मिले तो आपको कम काम मिलेगा। मोदी साहब वहीं बैठे-बैठे पता कर लेंगे कि आपने कुछ गलत किया है।

Home / Political / लोकसभा चुनाव: भाजपा विधायक की मतदाताओं को धमकी, ‘मोदीजी ने हर बूथ में लगा रखे हैं कैमरे’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो