scriptभाजपा सांसद परवेश वर्मा बोले, हमारी सरकार बनी तो एक घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग | BJP MP Parvesh Verma said, Shaheen Bagh will vacate in one hour if our govt is formed | Patrika News
राजनीति

भाजपा सांसद परवेश वर्मा बोले, हमारी सरकार बनी तो एक घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग

सरकारी जमीन पर मस्जिदों का मुद्दा भी उठाया
एक घंटे में शाहीनबाग खाली कराने की बात कही

नई दिल्लीJan 28, 2020 / 01:17 pm

Navyavesh Navrahi

parvesh_verma.jpg
शाहीन बाग पर नेताओं के बयानों के बीच अब बीजेपी नेता परवेश शर्मा का बयान सामने आया है। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने एक सभा में घोषणा की है कि अगर 11 फरवरी को बीजेपी की सरकार बनती है तो वह एक घंटे में शाहीन बाग को खाली करा देंगे। शाहीन बाग के मामले पर बीजेपी नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं और इसे राजनीतिक साजिश का हिस्सा बताया जा रहा है।
बता दें, पिछले चालीस दिनों से ज्यादा समय से शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। यह प्रदर्शन दिल्ली के विधानसभा चुनावों के लिए भी आर-पार की जंग बन गया है।
पीएम नरेंद्र मोदी तीसरे विश्व आलू सम्मेलन को संबोधित करेंगे, एनसीसी रैली में भी होंगे शामिल

एक घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग

एक सभा को संबोधित करते हुए परवेश वर्मा ने कहा कि- ‘यह चुनाव देश में स्थिरता और एकता का चुनाव है। इसे छोटा-मोटा चुनाव समझने की भूल नहीं करनी चाहिए। यह बात नोट कर लें, 11 तारीख को अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी, तो एक घंटे के अंदर शाहीन बाग में एक भी आदमी दिखाई नहीं देगा।
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 2 लाख के इनामी ‘दबंग’ समेत दो शार्प-शूटर दबोचे

मस्जिदों का मुद्दा भी उठाया

अपने संबोधन में सांसद परवेश ने सरकारी जमीन पर मस्जिद का मामला भी उठाया। उन्होंने कहा कि- दिल्ली में मेरी सरकार बन गई तो 11 तारीख के बाद केवल एक महीने का समय मुझे दे देना…। उन्होंने कहा कि मेरे लोकसभा क्षेत्र में सरकारी जमीनों पर जितनी भी मस्जिदें बनी है, उन्हें हटा देंगे।
सीएए के खिलाफ प्रदर्शन पर शाह ने कहा- ईवीएम का बटन इतने गुस्से में दबाना कि शाहीन बाग में करंट लगे

चुनाव में उछाला जा रहा है मुद्दा

गौर हो, दिल्ली में 8 फरवरी को वोटिंग होनी है। भाजपा की ओर से शाहीन बाग का मुद्दा भी जोर-शोर से उठाला जा रहा है। हाल ही में एक रैली में अमित शाह ने भी कहा था कि दिल्ली वाले ईवीएम का बटन इतनी जोर से दबाएं कि करंट शाहन बाग तक लगे। भाजपा इस मामले में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साध रही है। सोमवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी आरोप लगाया था कि शाहीन बाग में टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग बैठे हुए हैं।

Home / Political / भाजपा सांसद परवेश वर्मा बोले, हमारी सरकार बनी तो एक घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो