scriptझप्पी के बदले बीजेपी लेकर आई कविता, कांग्रेस से कहा- बंद करो ये झूठ का फाटक… | BJP reply Rahul Gandhi through Satire poem on hug to pm Narendra Modi | Patrika News

झप्पी के बदले बीजेपी लेकर आई कविता, कांग्रेस से कहा- बंद करो ये झूठ का फाटक…

Published: Jul 23, 2018 04:49:42 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

बीजेपी ने राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्विट करते हुए एक कविता के जरिए कहा है कि ’70 साल प्यार का नाटक, बंद करो ये झूठ का फाटक’ से ट्वीट किया गया है। इसमें गले मिलने से लेकर आंख मारने तक का जिक्र है।

bjp

झप्पी के बदले बीजेपी लेकर आई कविता, कांग्रेस से कहा- बंद करो ये झूठ का फाटक…

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा के अंदर अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिलने और सदन में आंख मारने को लेकर जमकर राजनीति हो रही है। जहां बीजेपी इस मुद्दे पर कांग्रेस को घेरने में लगी है तो कांग्रेस इसे एक मौके की तरह इस्तेमाल करना चाहती है। हालात ये हो चुकी है कि दोनों दल और उसके नेता आमने सामने खड़े हैं। बीजेपी ने सोमवार को इस मामले पर एक कविता के जरिए राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

अब झप्पी vs कविता

बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सोमवार को राहुल गांधी द्वारा अलवर मॉब लिंचिंग को लेकर किए गए ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एक कविता शेयर की गई है। जिसे ’70 साल प्यार का नाटक, बंद करो ये झूठ का फाटक’ से ट्वीट किया गया है। इस कविता में गले मिलने से लेकर आंख मारने तक का जिक्र है।

https://twitter.com/BJP4India/status/1021310285003382784?ref_src=twsrc%5Etfw

न्यू इंडिया को बताया ‘क्रूर न्यू इंडिया’
कांग्रेस अध्यक्ष ने राजस्थान के अलवर में हाल ही में घटित लिंचिंग की घटना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘क्रूर न्यू इंडिया’ का प्रतिनिधित्व करती है। राहुल ने एक समाचार पत्र की रिपोर्ट संलग्न करते हुए ट्वीट किया, ‘अलवर के पुलिसकर्मियों को भीड़ की हिंसा का शिकार हुए और मर रहे रकबर खान को मात्र छह किलोमीटर दूर अस्पताल ले जाने में तीन घंटे का समय लग गया। क्यों? वे लोग रास्ते में चाय पीने के लिए रुके। यह मोदी का क्रूर ‘न्यू इंडिया’ है।’

गोयल और ईरानी ने भी साधा निशाना

राहुल गांधी के इस ट्वीट को सिर्फ बीजेपी ही नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और केंद्रीय केंद्रीय मंत्री पीयूय गोयल ने भी शेयर किया है। इसके साथ कांग्रेस और राहुल पर 1984 दंगे और भागलपुर दंगे पर राजनीति और समाज को बांटने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस ने लगाया गले मिलने का पोस्टर

कांग्रेस ने भी राहुल गांधी और पीएम मोदी के गले लगने की घटना को भुनाने की कोशिश की है। महाराष्ट्र कांग्रेस ने गले मिलने की तस्वीर को पोस्टर का रूप दे दिया है। इसके साथ ही बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है कि नफरत नहीं प्यार से जीतेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो