scriptकांग्रेस में शामिल हुईं डांसर सपना चौधरी, मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव | Sapna Chaudhary join Congress, can contest from Mathura | Patrika News
राजनीति

कांग्रेस में शामिल हुईं डांसर सपना चौधरी, मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

कांग्रेस नेता राज बब्बर के घर पर सपना चौधरी ने ग्रहण की पार्टी की सदस्यता
रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी प्रतिभागी रह चुकी हैं
हरियाणा में होने वाले रागनी प्रोग्रामों से की थी करियर की शुरुआत

Mar 23, 2019 / 10:21 pm

Shivani Singh

sapna Chaudhary

कांग्रेस में शामिल हुई डांसर सपना चौधरी, मथुरा से हेमा मालनी के खिलाफ लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गईं। दिल्ली में कांग्रेस नेता राज बब्बर के घर पर सपना ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सपना उत्तर प्रदेश के मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालनी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1109487118407995392?ref_src=twsrc%5Etfw

कई दिनों से सपना चौधरी के राजनीति में एंट्री करने की ख़बरे आ रही थीं। ऐसी ख़बर है कि उन्होंने कांग्रेस के सामने मांग रखी थी कि वह पार्टी में तभी शामिल होंगी, जब उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट दिया जाएगा। बता दें कि मथुरा जाट बाहुजल्य क्षेत्र है। जानकारों के अनुसार जाट वोटरों को लुभाने के लिए कांग्रेस सपना को मथुरा से चुनाव लड़वाना चाहती है। वहीं, पश्चिम यूपी में हरियाणा की इस डांसर का काफी क्रेज भी है।

कौन हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी हरियाणा की फेमस डांसर हैं। उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉग्स भी किए हैं। इसके अलवा वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी प्रतिभागी रह चुकी हैं। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा में होन वाले रागनी प्रोग्रामों से की थी।

Home / Political / कांग्रेस में शामिल हुईं डांसर सपना चौधरी, मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो