दिल्ली चुनाव से पहले अमित शाह बोले- मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर केजरीवाल ने जनता की आंखों में धूल झोंकी

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) की तारीखों के ऐलान से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ( Home Minister Amit Shah) ने केजरीवाल पर तीखा हमला बोला।

By: Prashant Jha

Updated: 07 Jan 2020, 02:18 PM IST

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) की तारीखों के ऐलान से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ( Home Minister Amit Shah) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला। शाह ने कहा कि केजरीवाल ने मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर पांच सालों तक जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम किया है। यहां पर AAP पार्टी की सरकार ने गरीब और गांव का सबसे ज्यादा नुकसान किया है। आज तक आयुष्मान योजना को यहां की जनता तक नहीं पहुंचाई गई। दिल्ली की जनता CCTV कैमरे खोज रही है।

हवा में प्रचार करने वाली पार्टी को जनता समझ चुकी है। यहां से इनका पत्ता साफ करने का समय आ गया है। मैं दिल्ली की जनता से अपील करता हूं कि आप की घोषणापत्र को उठाकर फेंक दें।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में BJP के बूथ सम्मेलन में अमित शाह बोले- CAA पर आप और कांग्रेस ने दंगे करवाए

नागरिकता कानून पर भ्रम फैला रहा विपक्ष- अमित शाह

दिल्ली में अनाधिकृत कॉलोनियों की नियमतिकरण के बाद रजिस्ट्री को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि जहां झुग्गी है, हम वहीं मकान देंगे।

नागरिकता कानून पर दिल्ली में भड़की हिंसा को लेकर अमित शाह ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया। शाह ने कहा कि अल्पसंख्यकों के बीच भ्रम फैलाकर इन लोगों ने दंगे करवाए। लेकिन दिल्ली की जनता अब समझ गई है।

ये भी पढ़ें: अमित शाह पर केजरीवाल का पलटवार, आप पहले मोहल्ला क्लीनिक आकर देख लें

दिल्ली का 20 फीसदी प्रदूषण होगा काम- शाह

गौरतलब है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राजधानी में 'दि दिल्ली साइकिलवॉक' की आधारशिला रखी। कार्यक्रम के दौरान शाह ने बताया कि साइकिल ट्रैक होने के बाद दिल्ली का 20 फीसदी प्रदूषण अपने आप कम हो जाएगा।

Amit Shah Arvind Kejriwal delhi assembly election
Show More
Prashant Jha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned