scriptTelugu Actor Vijayashanti ने अमित शाह से की मुलाकात, सोमवार को ज्वाइन करेंगी भाजपा | elhi: Telugu actor-turned-politician Vijayashanti met Union Home Minister and BJP leader Amit Shah | Patrika News
राजनीति

Telugu Actor Vijayashanti ने अमित शाह से की मुलाकात, सोमवार को ज्वाइन करेंगी भाजपा

Telugu actor Vijayashanti ने केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह से मुलाकात की
Vijayashant सोमवार को अधिकारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएंगी मिलेगी

नई दिल्लीDec 06, 2020 / 10:11 pm

Mohit sharma

io.jpg

नई दिल्ली। तेलुगू की मशहूर अभिनेत्री विजया शांति ( Telugu actor Vijayashanti ) ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री ( Union home minister amit shah ) और भाजपा नेता अमित शाह से मुलाकात की। जिसके बाद यह साफ हो गया कि विजया शांति कल यानी सोमवार को अधिकारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) में शामिल हो जाएंगी। वहीं, भाजपा नेताओं ने तेलुगू अभिनेत्री का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि विजया शांति के आने से भाजपा को मजबूती मिलेगी।

 

https://twitter.com/ANI/status/1335598869288079360?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि भाजपा में शामिल होने वाली अभिनेत्री विजया शांति ने आम चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना आतंकवादी से की थी। दरअसल, 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने विजया शांति को स्टार प्रचारक बनाया था। इस दौरान तेलुगू एक्ट्रेस भाजपा को लेकर काफी मुखर नजर आ रही थी। यहां तक कि एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने पीएम मोदी की तुलना एक आतंकी से कर दी थी। विजया शांति भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता लेंगी।

Home / Political / Telugu Actor Vijayashanti ने अमित शाह से की मुलाकात, सोमवार को ज्वाइन करेंगी भाजपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो