scriptगिरिराज सिंह का राहुल गांधी पर पलटवार, भाई-बहन याद करें इंदिरा की इमरजेंसी | Giriraj Singh hit back at Rahul Gandhi, said - Brother-sister remember Indira's emergency | Patrika News
राजनीति

गिरिराज सिंह का राहुल गांधी पर पलटवार, भाई-बहन याद करें इंदिरा की इमरजेंसी

प्रियंका को दी आपातकाल को याद करने की नसीहत।
किसानों के साथ बुरा वर्ताव न करे केंद्र सरकार।

 
 

नई दिल्लीDec 24, 2020 / 02:57 pm

Dhirendra

giriraj singh

जम्मू-कश्मीर में डीडीसी के चुनाव परिणाम बीजेपी की लोकप्रियता के प्रमाण।

नई दिल्ली। किसान आंदोलन को लेकर कांग्रेस के सियासी मार्च के दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने पटना एयरपोर्ट पर कहा कि 1974 की इमरजेंसी राहुल गांधी को याद करनी चाहिए। इसी तरह उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर मार्च कर रही प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर उन्हें इमरजेंसी याद करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में डीडीसी के चुनाव परिणाम बीजेपी की लोकप्रियता के प्रमाण है।
आश्चर्य! केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh ने नहीं बोले कडुवे बोल, इस बार कार्टून शेयर किया

इससे पहले प्रियंका गांधी ने कहा था कि केंद्र सरकार अपनी जिद छोड़ें। किसानों के साथ बुरा वर्ताव न करे। वहीं राष्ट्रपति से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा था कि किसानों के साथ धोखा हो रहा है। देश में लोकतंत्र नहीं है। सरकार के खिलाफ बोलने वालों को आतंकवादी बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों को केंद्र सरकार रद्द करे।
राहुल गांधी ने कहा कि कृषि कानून रद्द होने तक हम चुप नहीं बैठेंगे और किसानों के साथ खड़े दिखाई देंगें। राहुल गांधी ने कहा केंद्र को किसानों की आवाज सुननी चाहिए। उन्होंने मोदी सरकार पर हमलावर रुख अख्तियार करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार सत्ता से लड़ने वालों को आतंकवादी कहती है। बता दें कि कृषि कानून के विरोध में राहुल गांधी राष्ट्रपति को दो करोड़ हस्ताक्षर सौंपेंगे।

Home / Political / गिरिराज सिंह का राहुल गांधी पर पलटवार, भाई-बहन याद करें इंदिरा की इमरजेंसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो